बॉलीवुड डेस्क / 'शादी' की खबरों के बीच 'टेडी डे' पर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण देंगे फैंस को तोफा

Live Hindustan : Feb 08, 2020, 07:12 AM
बॉलीवुड डेस्क | नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर छाए हुए हैं। दरअसल, इंडियन आइडल शो में इन दिनों नेहा और आदित्य की शादी का फॉर्मेट चल रहा है जिस वजह से दोनों छाए हुए हैं। इसी बीच दोनों का एक सॉन्ग आने वाला है जिसका नाम है 'गोवा बीच'। नेहा ने इस गाने का पोस्टर शेयर किया है जिसमें वह आदित्य के साथ नजर आ रही हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा, 3 दिन बचे हैं सॉन्ग आउट के लिए। बता दें कि यह गाना 10 जनवरी को रिलीज हो रहा है।

इंडियन आइडल की बात करें तो इस शो में बताया गया है कि वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को आदित्य और नेहा शो में शादी के बंधन में बंधेंगे।

वैसे बता दें कि शो में चल रहे इस फॉर्मेट के बाद से नेहा और आदित्य के बीच सच में रिलेशन की खबरें भी आ रही हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों सच में एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि इन खबरों पर अभी तक दोनों में से किसी ने भी कोई कमेंट नहीं किया है। लेकिन जब इन खबरों पर आदित्य के पिता उदित नारायण से बात की थी तो उन्होंने कहा था,  'नेहा बहुत ही प्यारी लड़की है और वह गाती भी अच्छा हैं। मुझे नेहा बहुत पसंद है और सिर्फ हमें ही नहीं वह सभी को काफी पसंद है। नेहा ने इंडस्ट्री में अपनी मेहनत से एक खास पहचान बनाई है। मैं उनके गाने भी सुनता रहता हूं।' 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER