बॉलीवुड / दुबई में हनीमून पर नेहा कक्कड़ का नया वीडियो हुआ वायरल, डांस करती आयी नजर, देखे VIDEO

Zoom News : Nov 16, 2020, 03:28 PM
बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ दुबई में हनीमून मना रही हैं। दुबई में रहते हुए भी नेहा कक्कड़ अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर हमेशा फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। नेहा कक्कड़ का एक गाना भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'फील इट रील इट' सॉन्ग पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस दुबई के रूम में डांस करते हुए बालकनी में आती हैं और दुबई का खूबसूरत नजारा भी दिखाती हैं। खास बात तो यह है कि नेहा कक्कड़ के इस वीडियो को अब तक 11 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। उनके इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि नेहा कक्कड़ 'फील इट रील इट' सॉन्ग पर सॉन्ग पर मस्ती में थिरकती हुई नजर आ रही हैं। उनके इस वीडियो को लेकर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने भी कमेंट किया। उन्होंने लिखा, "आए।।।" बता दें कि फील इट रील इट सॉन्ग को खुद नेहा कक्कड़ ने गाया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मेरी तरफ से मेरे फैंस को एक छोटा सा दिवाली गिफ्तर। फील इट रील इट एंथम को पेश कर रहा हूं, एक ट्रैक जो पूरी तरह से मस्ती, डांस और बीट्स से भरपूर है। खासकर आप लोगों के लिए ही बनाया गया है।"

बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की हनीमून की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। खासबात तो यह है कि नेहा और रोहनप्रीत ने दिवाली भी दुबई में ही मनाई थी। इससे जुड़ी पोस्ट भी उन्होंने शेयर की थी। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह बीते महीने भी एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। उन्होंने रोके से लेकर हल्दी, मेहंदी, सगाई, संगीत, फेरे और रिसेप्शन की तस्वीरें तक इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की थीं। शादी से इतर कुछ ही दिनों पहले नेहा और रोहनप्रीत का सॉन्ग नेहू दा व्याह भी रिलीज हुआ था, जिसमें दोनों की जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER