बॉलीवुड / नेहा कक्कड़ ने करीना कपूर के गाने पर किया धमाकेदार डांस, थ्रोबैक Video हुआ वायरल

NDTV : Sep 23, 2020, 06:28 PM
बॉलीवुड की सिंगिंग क्वीन नेहा कक्कड़  (Neha Kakkar) के वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं। अपनी आवाज से फैन्स के होश उड़ाने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) सिंगिंग में तो कमाल हैं हीं, साथ ही उनका जबरदस्त डांस फैन्स को दीवाना बना देता है। हाल ही में नेहा कक्कड़ का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नेहा कक्कड़ कंटेस्टेंट की ताल से ताल मिलाकर धमाकेदार डांस कर रही हैं। वीडियो में सिंगर करीना कपूर (Kareena Kapoor) के सॉन्ग 'मेरा नाम मैरी है (Mera Naam Marry Hai Song)' पर अपने डांस से तहलका मचा रही हैं।

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। सिंगर इस वीडियो में अपने मूव्स से फैन्स के होश उड़ा रही हैं। वीडियो में नेहा के साथ कोरियोग्राफर सलमान खान भी डांस कर रहे हैं। नेहा कक्कड़ का यह वीडियो यूं तो पुराना है, लेकिन फिलहाल इंटरनेट पर छाया हुआ है।

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो, हाल ही में सिंगर का नया गाना 'तारों के शहर' रिलीज हुआ है। इस गाने में सन्नी कौशल और नेहा का रोमांस फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। गाने को जुबीन नौटियाल और नेहा कक्कड़ ने गाया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER