बॉलीवुड / नेहा कक्कड़ का Video हुआ वायरल, 'प्यार नाल' सॉन्ग पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देती आईं नजर

NDTV : Aug 08, 2020, 08:57 AM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपने टैलेंट से पूरे भारत में जबरदस्त पहचान बनाई है। उनके गाने रिलीज होते ही धमाल मचा देते हैं। गानों से इतर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) अपनी फोटो और वीडियो को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं। ऐसा हाल नेहा कक्कड़ के एक और वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में नेहा विभोर परासर के गाने 'प्यार नाल (Pyaar Naal Song)' पर जबरदस्त अंदाज में एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं। वीडियो में नेहा ने पिंक कलर का नाइट सूट पहना हुआ है। इस वीडियो में सिंगर के एक्सप्रेशन्स सबको खूब लुभा रहे हैं। 

वीडियो को शेयर करते हुए सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने कैप्शन में लिखा, "तू प्यार नाल मेनूं जी जी कहना सीख लई वे।" सिंगर का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और फैन्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। बता दें, हाल ही में नेहा कक्कड़ का एक और वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में बॉलीवुड की सिंगिंग क्वीन 'निकले करंट (Nikale Current)' गाने पर डांस प्रैक्टिस करती नजर आ रही थीं। फैन्स को नेहा का यह वीडियो खूब पसंद आया था। 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों बॉलीवुड सिंगर 'इंडियन आइडल' जज कर रही हैं। इससे इतर हाल ही में नेहा कक्कड़ का गाना 'दिल को करार आया (Dil Ko Karar Aaya)' रिलीज हुआ है, जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया है। इस गाने में सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा शर्मा के रोमांटिक अंदाज ने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इस गाने पर आए फैंस के कमेंट्स को देखकर कहा जा सकता है कि इसने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER