बॉलीवुड / उदित नारायण के बेटे से शादी करने जा रही हैं नेहा कक्कड़? पूरी फैमिली से की मुलाकात, देखें फोटो

News18 : Jan 09, 2020, 11:23 AM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkad) इन दिनों मशहूर सिंगिंग रिएलिटी शो यानी 'इंडियन आइडल 11' (Indian Idol 11) को जज कर रही हैं। इस शो पर आए दिन नेहा को लेकर चर्चा बनी रहती है। कभी नेहा किसी कंटेस्टेंट की कहानी सुनकर रो पड़ती हैं, तो कभी टैलेंट से खुश होकर खुद ही इनाम दे देती हैं। इसी बीच उनके फैंस के लिए चौंकाने वाली खबर है। इंडियन आइडल 11 के सेट पर नेहा कक्कड़ की शादी (Neha Kakkad Marriage) की पूरी तैयारी हो गई। नेहा से पूरी फैमिली मिलने भी आई और खुलेआम नेहा को 'बहू' भी मान लिया।

दरअसल, नेहा कक्कड़ की शादी की खबरें तब शुरू हुईं, जब इंडियन आइडल के सेट पर होस्ट आदित्य नारायण के पापा उदित नारायण अपनी पत्नी के साथ पहुंचे। इंडियन आइडल 11 के आने वाले एपिसोड में उदित नारायण और अल्का यागनिक पहुंचेंगे। इस शो पर उदित नारायण, नेहा कक्कड़ को अपने बेटे का नाम लेकर टीज करते हुए दिखेंगे। वहीं, उदित ये कहते हुए भी दिखेंगे कि वो इस शो को पहले ही एपिसोड से फॉलो कर रहे हैं, जिसके दो कारण है। एक तो इस शो के कंटेस्टेंट बहुत टैलेंटेड हैं और दूसरा ये कि वो नेहा कक्कड़ को अपनी बहू बनाना चाहते हैं।

इस रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि सिर्फ उदित ही नहीं, बल्कि उनकी पत्नी दीपा नारायण ने भी इस शो पर नेहा को नारायण खानदान की बहू बनाने की बात कही। यही नहीं, नेहा के पेरेंट्स भी शो पर आए थे और वे भी इस शादी के लिए राजी हो गए। इस दौरान आदित्य बेहद खुश दिखाई दिए, लेकिन नेहा ये कहती नजर आईं कि अगर वो इतनी जल्दी शादी के लिए मान गईं, तो कोई मजा नहीं रह जाएगा। बता दें कि इस एपिसोड की शूटिंग हो चुकी है और ये जल्द ही रिलीज होने वाला है।

वहीं, देखा जाए तो ये सब शो का हिस्सा भी हो सकता है, क्योंकि शो के होस्ट के तौर पर दिखाई दे रहे आदित्य अक्सर ही शो की जज नेहा कक्कड़ से फ्लर्ट करते दिख जाते हैं। इसलिए न्यूज 18 ऐसी किसी खबर की पुष्टि नहीं करता है। अब देखना होगा कि नेहा कक्कड़ उड़ रही शादी की खबरों के बारे में क्या कहती हैं? क्योंकि कुछ समय पहले ही उनका एक्टर हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप हुआ है। इस ब्रेकअप के बाद वो बुरी तरह टूट गई थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER