बॉलीवुड / हल्दी के रस्म में येलो कलर की ड्रेस में नजर आये नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत, देखे फोटो

Zoom News : Oct 23, 2020, 08:59 PM
बॉलीवुड डेस्क | नेहा कक्कड़ की शादी की रस्में दिल्ली में शुरू हो गई हैं। नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत के साथ अपनी हल्दी की तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में दोनों की जोड़ी बेहद प्यारी लग रही है। नेहा ने हल्दी के दौरान येलो कलर की साड़ी पहनी है। वहीं रोहनप्रीत ने येलो कलर का कुर्ता पहना है। दोनों के चेहरे पर शादी की खुशी साफ नजर आ रही है। इन फोटोज को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा, नेहू-प्रीत की हल्दी सेरेमनी।

नेहा की इन फोटोज पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब कमेंट्स कर रहे हैं। सब दोनों की जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं। वहीं नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने इस पर कमेंट किया, 'ईश्वर की आप दोनों पर कृपा रहे...जय माता दी'।

शादी में परिवार और कुछ करीबी दोस्त मौजूद हैं। शादी के बाद पंजाब में दोनों का ग्रैंड रिसेप्शन होगा। ऐसा कहा जा रहा है कि रिसेप्शन में नेहा के इंडस्ट्री के दोस्त भी शामिल हो सकते हैं।

बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत काफी समय से रिलेशनशिप में थे। कुछ दिनों पहले नेहा ने रोका सेरेमनी का वीडियो शेयर किया था। वीडियो में नेहा, शिमरी आउटफिट में नजर आ रही हैं, वहीं रोहनप्रीत ने पीच और व्हाइट कलर का कुर्ता पहन रखा है। इसके साथ ही उन्होंने पिंक कलर की पगड़ी पहनी है। दोनों काफी खुश नजर आ रहे थे। वीडियो में नेहा और रोहनप्रीत ढोल-नगाड़ों की धुन पर जबरदस्त डांस करते हुए दिखाई दिए।  

नेहा ने रोका सेरेमनी का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'नेहू दा व्याह कर रिलीज हो रहा है। तब तक मेरे फैन्स और 'नेहूप्रीत' लवर्स के ल‍िए एक छोटा तोहफा। हमारे रोका सेरेमनी का क्लिप। मैं रोहनप्रीत और परिवार से बहुत प्यार करती हूं। शुक्रिया मिसेज एंड मिस्‍टर कक्‍कड़, मतलब मम्‍मी-पापा इस शानदार सेरेमनी के लिए।' इस वीडियो को 24 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER