बॉलीवुड / नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का हनीमून वीडियो हुआ वायरल, प्यार में डूबे नजर आए, देखे VIDEO

Zoom News : Nov 25, 2020, 09:59 AM
बॉलीवुड डेस्क | सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी को एक महीना हो चुका है। इस मौके को खास अंदाज में सेलिब्रेट करने के लिए नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में नेहा कक्कड़, रोहनप्रीत सिंह को किस करती नजर आ रही हैं। वीडियो नेहा के हनीमून पीरियड का है। 

बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह अपने हनीमून के लिए दुबई गए थे। ऐसे में हनीमून स्वीट का वीडियो शेयर करते हुए नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह को शादी का एक महीना पूरा होने पर बधाई दी है। वीडियो में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह केक काटते हुए, एक-दूसरे को किस करते हुए, रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं। 

वीडियो शेयर करते हुए नेहा लिखती हैं, “आज हमारी शादी को एक महीना हो चुका है। रोहनप्रीत सिंह, मैं आपको धन्यवाद करना चाहती हूं और आपके परिवार को भी, जिन्होंने मुझे इतना प्यार दिया। मैंने कभी सोचा ही नहीं था कि मैं कभी इतनी खुश हो सकती हूं। नेहूप्रीत के फैन्स के लिए खास तोहफा शेयर कर रही हूं, देखिए।”

नेहा के इस वीडियो पर रोहनप्रीत ने रिएक्शन दिया है। वह लिखते हैं, “पत्नी जी आपका बहुत-बहुत धन्यवाद, लाइफ बहुत खूबसूरत और रंग-बिरंगी हो गई है आपके साथ। हर मोमेंट को खूबसूरत बनाने के लिए शुक्रिया। और हां, सबसे बड़ा थैंक्यू परिवार को देना चाहता हूं, जिन्होंने इतना प्यार, सम्मान और दुआएं हमें दीं।”

बता दें कि नेहा कक्कड़ के इस वीडियो को तीन मिलियन (30 लाख) से भी कई ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने दिल्ली में शादी की थी। दोनों के ग्रैंड सेलिब्रेशन की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER