बॉलीवुड / शादी से पहले नेहा कक्कड़ ने गाया- याद पिया की आने लगी, वीडियो वायरल

AajTak : Feb 08, 2020, 12:47 PM
बॉलीवुड की दिग्गज प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की खबरों के बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में नेहा एक वीडियो बनाती नजर आ रही हैं। ये वीडियो उन्होंने अपने गाने 'याद पिया की आने लगी' सॉन्ग पर लिप सिंक करते हुए बनाया है। वीडियो को नेहा के कई फैन पेजों से शेयर किया गया है।

नेहा कक्कड़ ने गाड़ी में बैठ कर इस वीडियो को रिकॉर्ड किया है। गाना एफएम रेडियो पर चल रहा था जिसके दौरान उन्हें लिपसिंक किया है। ये गाना पिछले साल रिलीज हुआ था और इसने रिलीज के साथ ही धूम मचा दी थी। गाने को लिखा था जानी ने और इसे संगीत दिया था तनिष्क बागची ने। ये गाना फाल्गुनी पाठक के गाए और ललित सेन के लिखे गाने का रीमेक था।

बात करें नेहा और आदित्य की शादी की तो लगातार ऐसी खबरें आ रही हैं कि नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण वैलेंटाइन डे (14 फरवरी) को शादी करेंगे। दोनों ने कई बार ऐसे वीडियो भी शेयर किए हैं जिनमें नेहा और आदित्य साथ में नजर आते हैं और 14 फरवरी को अपनी शादी को लेकर बात कर रहे हैं। पिछले दिनों ही एक ऐसा वीडियो खूब वायरल हुआ था।

टोनी कक्कड़ ने पोस्ट किया था वीडियो

वीडियो को नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था जिसमें टोनी खुद ये बात कहते नजर आ रहे हैं कि मेरी बहन नेहा और आदित्य 14 फरवरी को शादी करने वाले हैं। हालांकि इस दौरान नेहा खूब जोर-जोर से हंसती दिखाई दे रही हैं। कहा ये जा रहा है कि ये या तो किसी तरह का मजाक है या फिर दोनों किसी प्रोजेक्ट के बारे में अनाउंस करने वाले हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER