बॉलीवुड / प्यार का इजहार के बाद नेहा कक्कड़ के रिश्ते को मिली परिवार की मंजूरी, 14 फरवरी लेंगे 7 फेरे

AajTak : Jan 13, 2020, 12:34 PM
इंडियन आइडल 11 टीवी के सबसे बढ़िया और एंटरटेनिंग रियलिटी शोज में से एक है। ये शो अपने शानदार सिंगर और शो के दौरान होने वाली मस्ती की वजह से चर्चा में बना हुआ है। इंडियन आइडल की जज नेहा कक्कड़ और होस्ट आदित्य नारायण साथ मिलकर खूब मस्ती करते हैं। पिछले काफी दिनों से आदित्य, नेहा को शादी के लिए मनाने की कोशिश कर रहे हैं।

आदित्य शो पर कई बार नेहा से अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। कभी वो नेहा के लिए रोमांटिक गाना गाते हैं तो कभी उन्हें बाहों में उठाकर रोमांटिक गाने पर डांस करते हैं। नेहा भी आदित्य के दीवानेपन से खुश होती हैं। अब रविवार के एपिसोड में दोनों के परिवारवालों ने भी इस रिश्ते को मंजूरी दे दी है।

नेहा कक्कड़ की शादी का कार्ड हुआ वायरल, 14 फरवरी को तय हुआ विवाह

जी हां, रविवार शाम नेहा कक्कड़ के शो इंडिया आइडल में बॉलीवुड के टॉप सिंगर्स उदित नारायण और अलका याग्निक आए थे। दोनों ने कंटेस्टेंट्स की परफॉरमेंस को देखा और साथ ही खूब मस्ती भी की। इतना ही नहीं शो पर उदित नारायण की पत्नी दीपा नारायण भी पहुंची।

जहां एक तरफ उदित, अलका और दीपा का ट्रायंगल देखने को मिला वहीं उदित ने बेटे आदित्य नारायण से शादी करने के लिए नेहा कक्कड़ को मनाने की कोशिश भी की। घरवाली-बाहरवाली गाना गए रहे उदित ने अलका और दीपा के साथ मस्ती की। बाद में उन्होंने नेहा कक्कड़ से कहा कि अब उन्हें आदित्य से शादी कर ही लेनी चाहिए।

नेहा कक्कड़ को आदित्य के माता-पिता उदित नारायण और दीपा नारायण काफी पसंद करते हैं। दोनों ने नेहा को आशीर्वाद भी दिया। इतना ही नहीं शो पर बाद में नेहा कक्कड़ के मां-बाप भी रिश्ता लेकर पहुंच गए। नेहा के मां-बाप ने आदित्य को आशीर्वाद दिया और कहा कि अब तो वो रिश्ता पक्का करके ही जाएंगे। इस बीच आदित्य ने नेहा संग शादी की डेट का ऐलान भी करते हुए बताया कि 14 फरवरी 2020 में हम दोनों शादी कर रहे हैं।

नेहा कक्कड़ अपने मां-बाप को शो पर देखकर शॉक हो गईं। उन्होंने कहा कि मुझसे पूछ तो लेते। तब नेहा की मां ने कहा कि उन्हें अपना फैसला कर लिया है और मंजूरी भी दे दी है। शो पर सभी लोगों की खुशी देखने लायक थी। हालांकि बाद में ये खुलासा हुआ कि ये सब शो में महज रोमांच लाने के लिए प्लान किया गया था। खुद नेहा को इस बात की खबर नहीं थी कि उनके पैरेंट्स शो में आने वाले हैं।

बता दें कि इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण और जज नेहा कक्कड़ अच्छे दोस्त हैं। दोनों की मस्ती अक्सर छोटे पर्दे पर देखी जाती है। दोनों की कहानी को रोमांटिक ट्विस्ट शो को और मजेदार बनाने के लिए दिया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER