बॉलीवुड / नेहा कक्कड़ की शादी का कार्ड हुआ वायरल, 14 फरवरी को तय हुआ विवाह

AMAR UJALA : Jan 13, 2020, 03:47 PM

बॉलीवुड डेस्क | नेहा कक्कड़ इन दिनों इंडियन आइडल' सीजन 11 को जज कर रही हैं। शो में नेहा कभी रोती नजर आती हैं तो कभी किसी कंटेस्टेंट की आर्थिक मदद करती दिखती हैं। नेहा के साथ इस शो को विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया जज कर रहे हैं । पिछले दिनों सेट पर ही नेहा की शादी इस शो के होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण से तय हो गई। 

दरअसल, नेहा और आदित्य का परिवार शो में मेहमान बनकर पहुंचा था । यहीं पर दोनों परिवार मिले और उन्होंने शगुन देकर नेहा और आदित्य की शादी पक्की की। आदित्य के पिता सिंगर उदित नारायण शो में अलका याग्निक के साथ पहुंचे थे । यहां उन्होंने कहा कि वो ये शो इसलिए देखते हैं क्योंकि वो नेहा को अपनी बहू बनाना चाहते हैं।

 इसके बाद शो में नेहा के पैरेंट्स और आदित्य की मां दीपा नारायण भी आती हैं । सभी एक-दूसरे से गले मिलते हैं । इस दौरान जज और सभी कंटेस्टेंट नेहा की शादी की बात सुनकर बेहद खुश होते हैं । वहीं आदित्य नाचते हुए नजर आते हैं । दोनों परिवारों ने मिलकर सेट पर ही शादी की तारीख भी पक्की कर दी है। 


नेहा और आदित्य की शादी की डेट 14 फरवरी निकली है । शादी की तारीख पक्की होने के बाद विशाल कहते हैं कि अगर 14 को शादी है तो 1 फरवरी को मेहंदी की रश्म होनी चाहिए। इस पर नेहा कक्कड़ कहती हैं कि लगवा लेंगे मेहंदी यार। वहीं अलका याग्निक भी नेहा और आदित्य की शादी तय होने की खुशी में गाना गाती हैं।

अब देखना ये है कि सच में आदित्य और नेहा की शादी 14 तारीख को होती है या फिर ये सब एक मजाक है । हालांकि शो देखने वालों को पता चल जाएगा कि ये सारा वाकया मजाक में चल रहा है। आदित्य, शो में अक्सर नेहा के साथ फ्लर्ट करते नजर आते हैं। फिलहाल आदित्य और नेहा सिंगल हैं।