एंटरटेनमेंट / उर्फी जावेद की तारीफ करने पर मजबूर हुए लोग, आखिर क्या है माजरा?

Zoom News : Apr 21, 2022, 09:13 AM
एंटरटेनमेंट | बिग बॉस ओटीटी से सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा लोगों के निशाने पर ही रहती हैं। अपने अजीबोगरीब फैशन के चलते वह अक्सर ट्रोलिंग का शिकार होती हैं लेकिन जरा सोचिए कि अचानक से कुछ ऐसा हो जाए कि लोग उर्फी को ट्रोल करने की बजाय उनकी खूब तारीफ करें। बता दें कि हकीकत में उर्फी जावेद ने कुछ ऐसा कर दिखाया है कि अब लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। दरअसल बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) फेम एक्ट्रेस का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। वीडियो में वह जिस तरह से अपने एक फैन की डिमांड को पूरा कर रही हैं, उसे देखकर तो आप भी उनकी तारीफ ही करेंगे। 

वायरल हुआ उर्फी का वीडियो 

सामने आए वीडियो में उर्फी जावेद मीडिया फोटोग्राफर्स को पोज देने के बाद अपनी गाड़ी में बैठती हुई नजर आ हैं। तभी एक फैन सेल्फी क्लिक करने के लिए उनके पास आता है। उर्फी अपने फैन के हाथ से मोबाइल लेती हैं और उसके फोन के कैमरे को अपने कपड़े से साफ करती हैं। इसके बाद वह खुद ही उस फैन से साथ सेल्फी लेती हैं। उर्फी जावेद के इस अंदाज ने लोगों का दिल जीत लिया है। 

लोग यूं कर रहे हैं उर्फी की तारीफ

उर्फी जावेद के इस नए वीडियो को देखने के बाद लोग उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस की तारीफ कर रहे हैं। वहीं उनके जेस्चर को भी लोग नजरअंदाज नहीं कर पाए। एक यूजर ने इस वीडियो कॉमेंट किया है, 'अच्छी है कुछ भी बोलो यार....।' एक दूसरे यूजर ने लिखा है, 'सच में बहुत अच्छी बंदी है और कभी भी किसी को गलत नहीं बोलती है।' इस वीडियो को जाने-माने फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक डेढ़ लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER