बॉलीवुड / उर्फी जावेद ने पहनी फूलों से बनी बिकिनी, ट्रोल्स बोले- तुम्हारा लेवल ही अलग है

Zoom News : Jun 17, 2022, 02:59 PM
बॉलीवुड | बिग बॉस ओटीटी से लाइमलाइट में आई उर्फी जावेद (Urfi Javed) हर बार लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं। अपने अतरंगी फैशन सेंस के चलते भले ही उर्फी जावेद ट्रोल होती रहें लेकिन वह लगातार सुर्खियों में छाई रहती हैं। कभी बोल्ड ड्रेस पहनकर तो कभी अपने नाम की स्पेलिंग बदलकर...। पैपराजी के बीच भी उर्फी जावेद की तस्वीर क्लिक करने की होड़ सी मची रहती है और उनका जलवा किसी फिल्मी स्टार से कम नहीं है। एक बार फिर से उर्फी जावेद ने लोगों का अटेंशन खींचने की कोशिश की है। इस बार कपड़ों से नहीं बल्कि फूलों के जरिए उर्फी जावेद (Uorfi Javed) ने धमाल मचाया है। टीवी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह फूलों से बनी बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं। 

लोगों ने की कॉन्फिडेंस की तारीफ 

वैसे देखा जाए तो उर्फी जावेद को ट्रोल करने वालों की संख्या बड़ी होती है लेकिन कुछ लोग उनकी तारीफ भी करते नहीं थकते हैं। उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर अपना नया वीडियो शेयर किया है। वीडियो को ध्यान से देखने पर समझ आएगा कि उर्फी जावेद ने बिकिनी के ऊपर ही इन फूलों को चिपकाया है। उर्फी का वीडियो देखते ही एक शख्स ने लिखा है, 'आपका कॉन्फिडेंस गजब है...हर चीज के साथ एक्सपेरिमेंट कर ही लेती हैं।' वहीं लोग उनकी जबरदस्त ट्रोलिंग भी कर रहे हैं। उन्हें ट्रोल करने वाले एक यूजर ने लिखा है, 'यार तुम्हारा लेवल ही अलग है।'

नाम की स्पेलिंग में किया बदलाव

बीते कुछ समय से उर्फी जावेद की लोकप्रियता में इजाफा हुआ है और इस बात का पूरा-पूरा फायदा एक्ट्रेस उठा लेना चाहती हैं। हाल ही में उर्फी ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया था कि वह अपने नाम की स्पेलिंग बदल रही हैं। साथ ही उन्होंने लोगों से गुजारिश की थी कि अबसे उनका नाम ऐसे ही लिखा जाए। बता दें कि अब उर्फी जावेद ने अपना नाम के स्पेलिंग Urfi से Uorfi कर दी है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER