IND vs AUS / ऑस्ट्रेलिया दौरे टीम इंडिया की नई जर्सी आई सामने, 27 नवंबर से होगी शुरुआत

Zoom News : Nov 24, 2020, 04:17 PM
India vs Australia: भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है। टीम इंडिया 27 नवंबर से तीन वनडे, तीन टी20 और चार टेस्ट मैच खेलेगी। वनडे और टी-20 सीरीज 27 नवंबर से आठ दिसंबर के बीच सिडनी और कैनबरा में खेली जाएगी। वहीं, टेस्ट सीरीज की शुरुआत एडीलेड में 17 दिसंबर से डे नाइट टेस्ट मैच से होगी। क्रिकेट फैन्स सीरीज के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इस वक्त खिलाड़ी नैट्स और जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं, जिसकी कई तस्वीरें बीसीसीआई और प्लेयर्स द्वारा ट्विटर हैंडल पर शेयर की गईं हैं। कप्तान विराट कोहली को पहले टेस्ट मैच के बाद पितृत्व अवकाश की अनुमति दे दी गयी है। इस भारतीय क्रिकेट फैन्स को टीम इंडिया नई जर्सी में नजर आएगी। टीम इंडिया की नई जर्सी की तस्वीर भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

धवन ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''नई जर्सी, नए सिरे से प्रेरणा। जाने के लिए तैयार।'' बता दें कि आईपीएल 2020 में शिखर धवन ने शानदार प्रदर्शन किया। ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद भारतीय टीम को उनसे एक बार फिर होगी।

India vs Australia 2020-21 पूरा शेड्यूल इस प्रकार है

वनडे सीरीज

पहला वनडे- 27 नवंबर, सिडनी

दूसरा वनडे- 29 नवंबर, सिडनी

तीसरा वनडे- 1 दिसंबर, मानुका ओवल

टी-20 सीरीज

पहला मैच- 4 दिसंबर, मानुका ओवल

दूसरा मैच- 6 दिसंबर, सिडनी

तीसरा मैच- 8 दिसंबर, सिडनी

टेस्ट सीरीज

पहला टेस्ट- 17-21 दिसंबर, एडिलेड

दूसरा टेस्ट- 26-31 दिसंबर, मेलबर्न

तीसरा टेस्ट- 7-11 जनवरी, सिडनी

चौथा टेस्ट- 15-19 जनवरी, ब्रिसबेन

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER