Viral News / नई नवेली दुल्हन का आरोप, सास का अत्याचार, अपने चारो बेटों के साथ शारीरिक संबंध बनाने को करती मजबूर

Zoom News : Jan 13, 2021, 07:33 AM
दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद शहर में शादी के बाद दुल्हन के साथ अत्याचार का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दुल्हन का आरोप है कि छोटे भाई को शादी के लिए सबसे पहले दिखाया गया था। लेकिन बड़े भाई से शादी कर ली जो नशे में है। शादी के बाद सास ने उसे अपने चार बेटों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। जब उसने अपने पति के अलावा किसी और के साथ शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया, तो उसे पीटा गया और बार-बार ऐसा करने के लिए मजबूर किया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

किसी तरह ससुराल वालों के साथ हो रहे इस अत्याचार से खुद को बचाने के बाद, वह शादी के 2 महीने बाद ही अपने मायके लौट आई। पीड़ित दुल्हन ने गाजियाबाद के डीएम से शिकायत की। तब सिहानी गेट पुलिस स्टेशन में महिला के पति और सास समेत 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पति के 2 बड़े और एक छोटा भाई है, उसके दोनों भाई शादीशुदा हैं। उसकी शादी के दूसरे दिन, उसकी सास ने शारीरिक संबंध बनाने के लिए दोनों जेठा और बहनोई को कमरे में भेज दिया। दुल्हन ने विरोध किया और वह कमरे से बाहर आ गई। इसके बाद, उसे प्रताड़ित किया गया और एक दिन उसकी सास, जेठ और पति ने उसके साथ मारपीट की और उसके कपड़े फाड़ दिए। फिर ससुराल वाले पीड़िता की मां से ट्रक और बाइक खरीदने के लिए तीन लाख रुपये मांगने लगे।

गाजियाबाद डीएसपी अवनीश कुमार का कहना है कि सिहानी गेट पुलिस स्टेशन में पीड़िता के साथ हुए अन्याय का मामला दर्ज है। इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। सबूतों के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER