Big Accident / पति के सामने हुई नवविवाहिता की कार में जिंदा जलकर मौत

Zoom News : Jan 02, 2021, 09:24 AM
आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे (फतेहाबाद) पर फतेहाबाद में एक दर्दनाक हादसा हुआ। हादसे में नवविवाहिता अपने पति के सामने कार में जिंदा जल गई। लखनऊ निवासी मोहनलालगंज विकास का बोनेट देख रहा था, तभी कार आग का गोला बन गई। सेंट्रल लॉक होने के कारण पत्नी रीमा कार से बाहर नहीं निकल सकी। जानकारी के मुताबिक, दोनों पति-पत्नी मथुरा से लौट रहे थे, तभी एक्सप्रेस-वे पर हादसा हो गया।

उधर, विकास भी अपनी पत्नी को बचाने के लिए झुलस गया। लेकिन आग इतनी विशाल थी कि उनका प्रयास असफल रहा। दूसरी ओर, घटना की सूचना पर पुलिस और दमकल को पहुंचने में एक घंटे का समय लग गया, क्योंकि सड़क पर काफी कोहरा था।

जानकारी के अनुसार, यह घटना गुरुवार को दोपहर करीब 2.30 बजे एक्सप्रेसवे पर हुई। लखनऊ निवासी विकास की शादी कृष्णा नगर निवासी रीमा से पिछले महीने 2 दिसंबर को हुई थी। 30 दिसंबर को पति-पत्नी मथुरा-वृंदावन घूमने आए। 31 की रात को दोनों आगरा के रास्ते लखनऊ लौट रहे थे।

जब कार एक्सप्रेसवे पर फतेहाबाद पुलिस स्टेशन क्षेत्र में पहुंची, तो विकास कार के बोनट से धुआं उठता हुआ देख सकता था। उसने कार रोक दी और बोनट खोलने लगा। इसी दौरान कार के बोनट से आग लग गई और कार के अंदर तक फैल गई। विकास के अनुसार, केंद्रीय लॉक सिस्टम विफल हो गया। उसने अपनी पत्नी को बाहर निकालने की कोशिश की लेकिन वह सफल नहीं हुआ। उन्हें पास में एक पत्थर भी नहीं मिला, जो कांच को तोड़ सके। इसके बाद उसकी पत्नी को आंखों के सामने जलाकर मार डाला गया। पुलिस सहायता पहुंची लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER