मनोरंजन / कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शेयर कीं अपनी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें

Zoom News : Dec 12, 2021, 03:35 PM
नई दिल्ली: कटरीना कैफ (Katrina Kaif ) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) शादी के बाद से फैन्स को लगातार ट्रीट दे रहे हैं। जहां दोनों सितारे अपनी शादी की मिठाइयां इंडस्ट्री के फ्रेंड्स के घर भेज रहे हैं, वहीं फैन्स को अपनी शादी की खूबसूरत झलकियां वे खुद दिखा रहे हैं। अब कटरीना और विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर मेहंदी (Katrina Kaif and Vicky Kaushal mehendi ceremony) सेरिमनी की कुछ झलकियां दिखाई हैं।

कटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मेहंदी सेरिमनी और संगीत की कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन पंजाबी लिखा है, 'मेहंदी तां सजदी जे नच्चे टब्बर'।

इन तस्वीरों में कटरीना कैफ और विक्की अपने परिवार वालों के साथ जमकर ठुमके लगाते दिख रहे हैं। इसके अलावा एक तस्वीर में कटरीना अपने ससुर जी शाम कौशल के साथ डांस करती दिख रही हैं। कटरीना के इस पोस्ट पर पहला कॉमेंट प्रियंका चोपड़ा ने किया है और नई शादीशुदा जोड़ी के लिए प्यार बरसाया है।

विक्की कौशल ने भी लगभग वैसी ही ढेरों तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं, जिसमें घर वाले और फ्रेंड्स इस प्री वेडिंग फंक्शन पर धमाल मचाते दिख रहे हैं। उन्होंने भी उसी कैप्शन के साथ ये सारी तस्वीरें शेयर की हैं।

इससे पहले कटरीना और विक्की कौशल ने अपनी मेहंदी सेरिमनी की ढेरों तस्वीरें फैन्स से शेयर कीं। मेहंदी सेरिमनी पर इन सितारों की मस्ती तस्वीरों में भी खूब नजर आई।

याद दिला दें कि 9 दिसम्बर को दोनों ने राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट में शादी रचाई है। शादी के तुरंत बाद दोनों ने फैन्स से अपने इस खास इवेंट की तस्वीरें भी शेयर की, जिसका फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER