एंटरटेनमेंट / निया शर्मा ने बिकिनी में फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर मचायी धूम, देखे PHOTO

Zoom News : Nov 30, 2020, 09:00 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | टेलीविजन एक्ट्रेस निया शर्मा इन दिनों सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंनेे बिकिनी में फोटो शेयर की। निया कि इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है। उनके फैंस रिएक्शन के साथ अपने कमेंटस साझा कर रहें है। इस फोटो पर अब तक लाखों में व्यूज आ चुके हैं।

हाल ही में निया शर्मा ने अपने गोवा ट्रिप की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। फोटो में वो बेहद गॉर्जियस और ग्लैमरस दिखीं। फोटो शेयर करते हुए निया शर्मा ने प्यारे से कैप्शन भी लिखें है। निया अपने काम को लेकर काफी सीरियस रहती हैं।

इन तस्वीरों में निया के साथ रवि दुबे भी है। जिसमें दोनों पोज देते नजर आए। शर्टलेस रवि दुबे के साथ बिकिनी में निया शर्मा को देखा जा सकता है। निया कि इन तस्वीरों पर फैंस तो प्‍यार बरसा ही रहे हैं, बल्कि टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारें भी कमेंट साझा कर रहें है।

निया शर्मा और रवि दुबे की जोड़ी ने 'जमाई 2.0' में खूब धमाल मचाया था। दोनों की कैमिस्‍ट्री को खूब सराहा गया। यह शो एक ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज हुआ। अब यह जोड़ी फिर से साथ आ रही है। 'जमाई 2।0' का दूसरा सीजन आने वाला है।

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा अपने बिंदास अंदाज और ग्लैमरस अवतार की वजह से हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस अपने काम के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी फैन्स को एंटरटेन करना नहीं भूलती हैं। आए दिन निया शर्मा अपनी फोटोशूट और वीडियो को शेयर करती हैं।

निया ऑन-स्क्रीन हो या ऑफ स्क्रीन अपना शानदार किरदार निभाती हैं। अपने किरदारों से दिल जीतने के साथ ही निया का लुक भी खूब तारीफें बटोरता है। वर्क फ्रंट पर, निया शर्मा एकता कपूर के शो नागिन 4 में नजर आईं। शो में वो नागिन के किरदार में थीं। उनके कैरेक्टर का नाम था बृंदा। इस शो में रश्मि देसाई भी लीड रोल में थीं। ये शो ज्यादा दिन चल नहीं पाया था। निया विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ट्विस्टेड में नजर आई थीं, जिसकी काफी चर्चा हुई थी।

निया शर्मा इन दिनों गोवा में हैं। वह वहां छुट्ट‍ियां मनाने पहुंची हैं। निया ने इससे पहले भी इंस्‍टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद बिंदास तस्‍वीरें शेयर की हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER