शूटिंग / जान हथेली पर लेकर निया शर्मा ने शुरू की नागिन 4 की शूटिंग

Zoom News : Jun 26, 2020, 04:20 PM
by Newshelpline Mumbai | टेलीविजन एक्ट्रेस निया शर्मा ने आखिरकार तीन महीने बाद फिर से नागिन 4 की शूटिंग शुरू कर दी है। जैसे कि पिछले तीन महीनों से कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के चलते फिल्मों और टेलीविजन सीरियल्स की शूटिंग रुकी हुई थी, जिसकी वजह से इंडस्ट्री को काफी नुकसान भी हुआ है। 

इतने दिनों से शूटिंग बंद होने के बाद, अब धीरे-धीरे इनकी रेलगाड़ी भी पटरी पा रहीं हैं। धीरे-धीरे कुछ टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरू कर दी गई है। वही बता दे कि एकता कपूर के मोस्ट पॉपुलर शो नागिन 4 की भी शूटिंग शुक्रवार से शुरू हो चुकी है, जिसकी जानकारी नागिन 4 की एक्ट्रेस निया शर्मा ने दी। 

निया शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर शूटिंग शुरू होने की खुशी जाहिर की और साथ ही ये भी कहा कि जान हथेली पर लेकर शूटिंग शुरू कर रही हूं। निया ने इंस्टाग्राम पर अपनी वैनिटी के अंदर की दो फोटोज शेयर की, और लिखा, "कट टू - 3 महीने बाद. ..... अपनी वैनिटी में वापस आ गई! !! #नागिन 4 (जान हथेली पर लेकर)।"

फोटो की बात करें तो निया अपने वैनिटी वैन में नजर आ रही है। निया के इस पोस्ट पर फैंस कमेंट्स कर चिंता जता रहें हैं और उन्हें सुरक्षित रहने के लिए कह रहे हैं। जैसे कि एक्टर्स ने शूटिंग शुरू तो कर दी है, लेकिन कहीं ना कहीं उनके मन में डर बैठा हुआ है। 

जानकारी के लिए बता दे महाराष्ट्र सरकार ने कुछ नए नियमों और शर्तों के साथ शूटिंग करने की इजाज़त दे दी थी। नए नियमों में कई बदलाव किये गए है। जैसे कि अब 65 साल की उम्र के कलाकारों के लिए कुछ दिनों तक काम करना मुश्किल होगा। सेट पर एक जगह बहुत से लोग एकत्रित नहीं होगें। सीरियल्स में शादी सीन्स नहीं दिखाएं जाएंगे। इसके अलावा भी सरकार ने कुछ नियम लागू किए है। 

फिलहाल तो ऑडियंस को बहुत जल्द ही अपने फेवरेट सीरियल्स के नए एपिसोड्स देखने को मिलेंगे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER