एंटरटेनमेंट / निया शर्मा का Beach पर दिलकश अंदाज हुआ वायरल, रेत से खेलती आईं नजर, देखे PHOTO

Zoom News : Nov 23, 2020, 10:06 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। टीवी की नागिन निया शर्मा (Nia Sharma) एक बार फिर से अपनी ग्लैमरस फोटो की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं।  निया शर्मा इस वायरल हो रही फोटो में बीच के किनारे ग्लैमरस अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। फोटो में निया शर्मा का अंदाज वाकई में देखने लायक है। निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से इस फोटो को शेयर किया है।

इस फोटो में निया ब्लैक कलर की नाइट ड्रेस में ग्लैमरस पोज देती हुई नजर आ रही हैं। उनके इस फोटो को फैंस से भी खूब प्यार मिल रहा है। इस फोटो में सबसे खास चीज है कि बीच पर बालू के साथ निया का पोज, देखने लायक है। निया ने फोटो शेयर करते हुए प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है- समुद्र तट के किनारे बालों का इस तरह से, स्किन टैन और पैर की उंगलियों मे रेत, हवा में नमक; मेरे बालों में रेत।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब निया शर्मा (Nia Sharma) अपने अंदाज को लेकर यूं चर्चा में आ गई हों। वह अपने ग्लैमरस लुक्स और डांस वीडियो को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने फोटोशूट से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उनका लुक वाकई देखने लायक है। 

निया शर्मा (Nia Sharma) टीवी दुनिया की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं निया शर्मा एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी हासिल कर चुकी हैं। निया शर्मा ने करियर की शुरुआत टीवी शो 'काली' से की थी। लेकिन उन्हें पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है' और 'जमाई राजा' से मिली। इसके अलावा एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 8' में भी नजर आ चुकी हैं। कुछ ही दिनों पहले निया शर्मा नागिन 4 में दिखाई दी थीं, जिसमें उनका अंदाज भी लोगों ने खूब पसंद किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER