मध्य प्रदेश / निर्भया गैंगरेप जैसी वारदात, चार लोगों ने किया महिला से बलात्कार, प्राइवेट पार्ट में डाली लोहे की रॉड

Zoom News : Jan 11, 2021, 05:27 PM
मध्य प्रदेश में निर्भया गैंग रेप जैसी घटना सामने आई है, जिसे जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। एक बुजुर्ग महिला के साथ चार लोगों ने कथित तौर पर बलात्कार किया और फिर गरीब लोगों ने पीड़ित के निजी हिस्से में लोहे की रॉड डाल दी। यह घटना जिला मुख्यालय से लगभग 40 किलोमीटर दूर अमलिया थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात हुई।

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता के पति की करीब चार साल पहले मौत हो चुकी है। वह अपने दो नाबालिग बच्चों और अपनी बहन के साथ एक झोपड़ी में रहती थी। महिला ने वहां एक छोटी सी दुकान चलाई।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि शनिवार देर रात आरोपी उसके घर आया और पानी मांगा। जब महिला ने पानी देने से इनकार कर दिया, तो उन्होंने झोपड़ी में प्रवेश किया और बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया। गरीब भी इसके लिए राजी नहीं हुए और फरार होने से पहले उन्होंने पीड़ित के निजी अंगों में लोहे की रॉड डाल दी।

पीड़िता को एक ऑटोरिक्शा में अमलिया पुलिस स्टेशन ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार केंद्र में प्रारंभिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद बेहोशी की हालत में बेहतर इलाज के लिए पीड़ित को तुरंत संजय गांधी मेडिकल कॉलेज, रीवा ले जाया गया। अस्पताल के स्त्री रोग विभाग की एचओडी डॉ। कल्पना यादव ने बताया, "महिला को सीधी हालत में गंभीर हालत में यहां लाया गया था। उसकी हालत खराब थी। गुप्तांग में रॉड की वजह से अंदरूनी चोट लगी थी, जो कि थी।" सर्जरी हुई, यह खतरे से बाहर है और इलाज चल रहा है। ''

रीवा रेंज के आईजी उमेश जोगा ने कहा कि पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपी गांव के ही निवासी हैं। पुलिस ने धारा 376, 324, 542, 34 के तहत मामला दर्ज किया है। इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की पहचान लल्लू कोल, भाई लाल पटेल और 2 अन्य लोगों के रूप में की गई है। शीर्ष प्राथमिकता पर मामले की जांच की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER