STAND BY ME Doraemon 2 / नोबिता-शिजुका की शादी, फैंस हुए भावुक, सोशल मीडिया पर हुआ ट्रेंड

Zoom News : Jan 20, 2021, 03:14 PM
Japan: डोरेमोन का नाम निश्चित रूप से भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले कार्टून शो में है। फुजिको फुजियो द्वारा गढ़ा गया यह फिक्शन कैरेक्टर एक रोबोट मेल कैट है जो भविष्य से 22 वीं शताब्दी में मिलता है। जितना अधिक बच्चे डोरेमोन से प्यार करते हैं, उतना ही वे उस लड़के को पसंद करते हैं जिसके घर में डोरेमॉन रहता है। हम बात कर रहे हैं नटखट बच्चे नोबिता की। हर कोई जानता है कि डोरेमोन अपने दोस्त शिज़ुका को लंबे समय से कितना प्यार करता है।

वह हमेशा शिज़ुका को प्रभावित करने की कोशिश कर रहा है, कभी-कभी दोनों में लड़ाई हो जाती है लेकिन इसके बावजूद डोरेमोन, शिज़ुका और नोबिता दोस्त हैं। हालाँकि, अब कहानी को आगे बढ़ाने का समय आ गया है और अब डोरेमोन की अगली फिल्म रिलीज़ होने वाली है जिसमें नोबिता और शिज़ुका की शादी दिखाई जाएगी। 2014 में रिलीज हुई फिल्म का सीक्वल 'स्टैंड बाई मी डोरेमॉन 2' होगा।

जबकि पहला भाग नोबिता और डोरेमोन की पहली मुलाकात और उनके साहसिक कार्य के बारे में था, दूसरा भाग नोबिता की बचपन की दोस्त शिज़ुओका से शादी के बारे में होगा। यह फिल्म नवंबर 2020 में जापान में रिलीज़ की गई है और फरवरी 2021 में इंडोनेशिया में रिलीज़ की जाएगी। सीबीआई पिक्चर्स ने ट्विटर पर यह खबर साझा की और इसके साथ ही सोशल मीडिया पर नोबिता और शिज़ुका की शादी का चलन शुरू हो रहा है। करोड़ों प्रशंसक जो इस कार्टून चरित्र को पसंद करते हैं, सोशल मीडिया पर ट्वीट करके अपनी भावनाओं को साझा कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, "जब यह फिल्म रिलीज़ होगी, मैं आखिरी बार अपना बचपन जीऊंगा और नोबिता और शिजुका की शादी को देखते हुए मेरी आंखों में वाकई आंसू आ जाएंगे। इसके अलावा डोरेमॉन को भी इस पर गर्व होगा।" एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा, "कृपया - कृपया। मैं नोबिता के लिए रोने जा रहा हूं।" एक यूजर ने रोते हुए इमोजी लिखा कि उन्होंने लिखा, "ओह नोबिता ने मुझसे पहले शादी कर ली"। जबकि एक ने लिखा कि देखो, नोबिता शिजुका शादी कर रहा है। अब मान लीजिए कि 2021 हमारे लिए बहुत अच्छा होने वाला है।

लोगों द्वारा ट्वीट करके इसी तरह की बहुत सारी मजाकिया और भावनात्मक टिप्पणियां की गई हैं। हम यहां उन सभी ट्वीट्स को आपके लिए साझा कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER