बॉलीवुड / नोरा फतेही ने 'फेविकोल' गाने पर किया जबरदस्त डांस, वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Jan 10, 2021, 02:11 PM
बॉलीवुड: एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने बेहतरीन डांस से हमेशा फैन्स के दिलों को जीतती हैं। उनके डांस और स्टाइल के करोड़ों लोग दीवाने हैं। नोरा फतेही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, अकसर उनके डांस वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचाते हैं। नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) की पॉपुलेरिटी का अंदाजा इसी हिसाब से लगाया जा सकता है कि उनके इंस्टाग्राम पर 21,3 मिलियन फॉलोवर्स हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है। 

इस वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi) करीना कपूर के सुपरहिट सॉन्ग 'फेविकोल से (Fevicol Se Song)' गाने पर धमाकेदार अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में नोरा के साथ तुलसी कुमार भी नजर आ रही हैं। इस वीडियो में नोरा फ्लोरल प्रिंटिड आउटफिट में नजर आ रही हैं। वीडियो को नोरा के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के करियर की बात करें तो कुछ ही दिनों पहले एक्ट्रेस का गाना 'नाच मेरी रानी' रिलीज हुआ था, जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया था। इस गाने ने लोगों को थिरकने पर भी मजबूर कर दिया था। नोरा फतेही और गुरु रंधावा के इस गाने को अब तक 20 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। नोरा फतेही जल्द ही 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म से जुड़ी नोरा फतेही का एक क्लिप भी वायरल हुआ था, जिसमें उनकी एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER