बॉलीवुड / रेड ड्रेस में Nora Fatehi ने दिखाया हुस्न का जलवा, डांस वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Jan 26, 2021, 08:18 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही(Nora Fatehi) अपने बेहतरीन डांसिंग टैलेंट के लिए दुनियाभर में मशहूर हैं। वह हर तरह के डांस फॉर्म पर आसानी से परफॉर्म कर लेती हैं फिर चाहे वो बैले डांस हो या जैज़, फ्री स्टाइल या फिर बॉलीवुड स्टाइल का तड़क-भड़क वाला डांस। नोरा ने अपने बॉलीवुड करियर में कई आइटम नम्बर्स पर डांस किया है जिनमें से एक स्त्री का गाना कमरिया भी है।

ये गाना नोरा के लटके-झटकों के कारण बेहद सफल हुआ था। ऐसे में वो जहां भी जाती हैं, उनसे इस गाने पर डांस करने की गुजारिश जरूर की जाती है। हाल ही में नोरा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो पिछले साल का है जब वह इंडियाज़ बेस्ट डांसर में बतौर जज पहुंची थीं। नोरा के डांसिंग स्किल से इम्प्रेस्ड एक कंटेस्टेंट ने उनके साथ डांस करने की तमन्ना जताई थी जिसे नोरा ने सिर आंखों पर रखकर कहा था कि मेरे लिए ये सम्मान की बात होगी कि मैं आपके साथ डांस करूं।

इसके बाद उन्होंने कंटेस्टेंट के साथ कमरिया गाने पर जबरदस्त डांस किया था। रेड ड्रेस पहनी नोरा ने इतने परफेक्ट मूव्स दिखाए थे कि टेरेंस लुईस समेत बाकी लोग उन्हें देखते ही रह गए थे। शो की होस्ट भारती ने टेरेंस की चुटकी भी लेते हुए कहा था कि जब नोरा डांस कर रही थीं तो आप चश्मा उतारकर उनका डांस देख रहे थे लेकिन जैसे ही डांस खत्म हुआ आपने चश्मा पहन लिया, आखिर माजरा क्या है?

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER