बॉलीवुड / नोरा फतेही ने 'Pepeta' सॉन्ग पर किया ऐसा डांस, आप हो जाओगे दीवाने, देखे VIDEO

Zoom News : Jan 14, 2021, 10:17 PM
बॉलीवुड: एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और डांस वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। नोरा फतेही का फिर से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस ' Pepeta' सॉन्ग पर बेहतरीन डांस कर रही हैं। नोरा फतेही (Nora Fatehi Dance) का ये वीडियो मेल्विन लुइस ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। नोरा का ये डांस वीडियो साल 2019 का है। इस डांस वीडियो को देख फैन्स नोरा के डांस मूव्स की खूब तारीफ कर रहे हैं और कमेंट करते भी नज़र आ रहे हैं।

वहीं नोरा फतेही ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने करोड़ों की ज्वेलरी और चमकीली ड्रेस पहनी हुई है। नोरा अपने बेहतरीन फैशन स्टाइल के लिए जानी जाती हैं और उन्होंने हाल ही में वीडियो शेयर करके इस बात को साबित भी कर दिया है। नोरा फतेही ने इस बार वीडियो में डांस से हटकर नया स्टाइल दिखाया है। ये वीडियो फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। नोरा फतेही अपनी शेयर की गई वीडियो में शाइनिंग ड्रेस के साथ हैवी ज्वेलरी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस वीडियो में पोज देती हुई भी दिखाई दी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 'रोअरः टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन' से की थी। हाल ही में रोना पंजाबी गाना 'नाच मेरी रानी' में भी बेली डांस करती दिखाई दी थी। इस गाने में गुरु रंधावा ने अपनी अवाज दी है और इस गाने को अब तक 20 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER