Kapil Sharma Show / कपिल शर्मा के शो में चला नोरा फतेही का जादू, गुरु रंधावा के साथ किया दमदार डांस, देखे VIDEO

Zoom News : Oct 25, 2020, 08:50 PM
Kapil Sharma Show: बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय डांसर नोरा फतेही ना केवल अपनी डांसिंग स्किल्स से फैंस के दिलों में जगह बना चुकी हैं बल्कि वे अपने मस्ती भरे अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। वे अक्सर यूट्यूब पर अपने चैनल के वीडियो में काफी मस्तमौला अंदाज में नजर आती हैं और हाल ही में उन्होंने कपिल शर्मा के शो पर एक छिपा हुआ टैलेंट भी दिखाया।

नोरा फतेही ने इस लोकप्रिय कॉमेडी शो पर हिंदी में रैप किया। नोरा इस शो पर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ पहुंची थीं। गुरु और नोरा अपने म्यूजिक वीडियो नाच मेरी रानी को प्रमोट करने पहुंचे थे। सोनी टीवी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गुरु पहले इस सॉन्ग को गाते हैं जिसके बाद नोरा हिंदी में रैप करती हैं। कपिल शर्मा भी नोरा के इस अंदाज से काफी खुश नजर आते हैं वही अर्चना पूरन सिंह भी उनके लिए तालियां बजाते हुए दिखती हैं। फैंस के बीच नोरा का ये वीडियो वायरल हो रहा है। 

अजय देवगन के साथ फिल्म में काम कर रही हैं नोरा

वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा कुछ समय पहले फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, प्रभुदेवा और राघव बहल जैसे सितारे भी दिखे थे। वे अब फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में दिखाई देंगी। इस वॉर ड्रामा फिल्म में अजय देवगन मुख्य भूमिका में हैं। ये फिल्म जल्द ही डिज्नी हॉटस्टार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। नोरा कुछ समय के लिए इंडिया बेस्ट डांसर के जज के तौर पर भी दिखी थीं क्योंकि इस शो की जज मलाइका अरोड़ा कोरोना वायरस से रिकवर कर रही थीं। नोरा ने बताया कि उन्हें इस शो को जज करने में काफी मजा आया था और उन्होंने इस शो के सेट पर खूब मस्ती-मजाक किया। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER