बॉलीवुड / Nora Fatehi ने किया इतना डांस पैर में आ गई सूजन, फिर...देखें VIDEO

Zoom News : Feb 13, 2021, 08:16 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसिंग दीवा नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने डांस और खूबसूरत अंदाज़ के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में उनका लेटेस्ट गाना छोड़ देंगे रिलीज़ हुआ है जिसमें नोरा का दिलकश अंदाज़ देखने को मिला है। इस गाने के लिए नोरा ने इंडियन अंदाज में डांस करने के लिए जी-तोड़ मेहनत की है। वैसे, इससे पहले भी नोरा हर गाने में अपनी जी तोड़ मेहनत से उसमें जान फूंक देती हैं।

हाल ही में उनके पिछले साल रिलीज हुए गाने नाच मेरी रानी का मेकिंग वीडियो रिलीज हुआ है। यह गाना नोरा और पंजाबी हिट सिंगर गुरु रंधावा पर फिल्माया गया था जो एक रोबोटिक थीम पर था और नोरा ने गाने में रोबोट की भूमिका अदा की थी। उन्होंने गाने में अपने ज़बरदस्त डांस का तड़का लगाया था। यह गाना पिछले साल यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखे गए गानों में से एक था।

गाने की शूटिंग के दौरान नोरा को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था क्योंकि जिन हील्स को पहनकर वो डांस कर रही थीं वो प्लास्टिक और सिंथेटिक मटेरियल के थे और इस वजह से नोरा के पैर काफी सूज गए थे। लेकिन नोरा ने इस तकलीफ का सामना करते हुए भी डांस जारी रखा और शूटिंग बंद नहीं की थी। नोरा के अगले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म भुज द प्राइड ऑफ़ इंडिया में नज़र आएंगी जिसमें उनका रोल एक जासूस का होगा। इस फिल्म में अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा भी मुख्य किरदारों में दिखेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER