बॉलीवुड / नोरा फतेही के पास लग्जरी बैग का कलेक्शन, लाखों में है इनकी कीमत

Zoom News : Apr 13, 2021, 04:26 PM
MH: अपने डांस से सभी को दीवाना बनाने वालीं एक्ट्रेस नोरा फतेही मशहूर एक्ट्रेस में से हैं। नोरा अपने डांस के साथ-साथ फैशन सेंस को भी काफी मेंटेन रखती हैं, लेकिन बता दें नोरा को लग्जरी बैग रखने का काफी शौक है। एक्ट्रेस अपने बैग को अच्छे ब्रांड से लेना पसंद करती हैं। आपको बता दें उनके ज्यादातर बैग की कीमत लाखों में है। आइए देखें नोरा के लग्जरी बैग। 

नोरा फतेही को ज्यादातर ब्लैक साइड हैंडल बैग के साथ देखा जाता है। वे अक्सर इसी बैग के साथ स्पॉट की जाती हैं। उनके इस बैग की कीमत  लगभग 3,08,189 रुपये है। इस महीने की शुरुआत में, एक्ट्रेस को रेड कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में स्पॉट किया गया था, वहीं उन्होंने अपने ऑउटफिट को मैच करते हुए Louis Vuitton का हैंडबैग कैरी किया। इससे पहले एक बार और नोरा इसी बैग के साथ मुंबई के टी-सीरीज ऑफिस के बाहर स्पॉट हुईं। 

एक्ट्रेस नोरा फतेही ने अपने एक फोटोशूट के दौरान लेदर चैन बैग कैरी किया था। उनका ये बैग Yves Saint Laurent की वेबसाइट पर उपलब्ध है। एक्ट्रेस के इस लग्जरी बैग की कीमत करीब 1,48,518 रुपये है। पिक्चर में देखा जा सकता है एक्ट्रेस ने ये बैग अपने ऑउटफिट से मैच किया है। 

इस लुक में नोरा ने Louis Vuitton ब्रांड का Petite Boite Chapeau बैग को कैरी किया है। वे अक्सर अपने इस बैग के साथ स्पॉट की जाती हैं। बात दें कि इस बैग की स्ट्रिप रिमूवेबल और एडजस्टेबल है। एक्ट्रेस के बैग की कीमत करीब 3,08,189।28 रुपये है। 

पिक्चर में देखा जा सकता है एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का स्लिंग बैग कैरी किया हुआ है। उनके कैजुअल लुक पर ये स्लिंग बैग काफी जच रहा है। अगर आप भी ऐसा छोटा स्लिंग बैग खरीदना चाहते हैं, तो ऐसे कई बैग Yves Saint Laurent की वेबसाइट पर उपलब्ध है। नोरा के स्लिंग बैग की कीमत 87,311 रुपये है।

नोरा का ये बैग काफी क्यूट है। एक्ट्रेस का Moschino ब्लैक टेडी बीयर चैन बैग की कीमत करीब  44, 247 रुपये है। पिक्चर में देखा जा सकता है बैग के ऊपर गोल्डन चैन और सामने एक टेडी बीयर है, जो कैरी करते समय बेहद ही प्यार लगता होगा। 

नोरा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने काफी पॉपुलर सॉन्ग दिए हैं जैसे दिलबर, साकी साकी, कमरिया, नाच मेरी रानी और छोड़ देंगे। एक्ट्रेस के ये गाने सभी को बेहद पसंद आते हैं। नोरा फतेही का कुछ दिनों पहले छोड़ देंगे सॉन्ग भी रिलीज हुआ था, जिसको फैंस ने काफी प्यार दिया था।

आपको बता दें नोरा के फैंस उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स का बेसब्री से इंतजार करते हैं। नोरा जल्द ही भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया फिल्म में भी दिखाई देने वाली हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER