बॉलीवुड / नोरा फतेही का नया वीडियो हुआ वायरल, छुपके से कर रही थी ये काम, देखे VIDEO

Zoom News : Nov 09, 2020, 09:41 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने अंदाज और डांस के लिए खूब जानी जाती हैं। उनके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल होते हैं। नोरा फतेही का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह दुल्हन के लिबास में मजे से खाना खाती हुई नजर आ रही हैं। लेकिन जैसे ही पता चलता है कि नोरा फतेही का वीडियो बनाया जा रहा है, वह पल्लू में अपना चेहरा छिपा लेती हैं। नोरा फतेही का यह वीडियो बॉलीवुड वीकेंड ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 1400 से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही यूजर भी इसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर भी मजकर कमेंट कर रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि दुल्हन के लिबास में तैयार हुईं नोरा फतेही बैठकर मजे से खाना खा रही होती हैं। इसी बीच वह देखती हैं कि सामने बैठे लोग उनका वीडियो बना रहे हैं। यह देख नोरा फतेही हैरान रह जाती हैं और पल्लू में अपना चेहरा छिपा लेती हैं। नोरा फतेही के इस वीडियो में उनका अंदाज देखने लायक है। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब नोरा फतेही अपने वीडियो को लेकर इस कदर सुर्खियों में आई हों। इससे पहले वह अपने कई डांस वीडियो को लेकर भी चर्चा में रह चुकी हैं। 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में नोरा फतेही सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगी। फिल्म से जुड़ा उनका एक क्लिप भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जिसमें उनकी एक्टिंग ने दर्शकों का खूब दिल जीता था। हाल ही में नोरा फतेही और गुरु रंधावा का सॉन्ग नाच मेरी रानी रिलीज हुआ है, जिसने धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। नोरा फतेही के इस वीडियो में उनका बेबाक अंदाज वाकई में देखने लायक है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER