बॉलीवुड / नोरा फतेही ने 'ड्रेक' के गाने पर दिखाए लटके- झटके, किलर डांस मूव्स पर फिदा हुए फैन्स

Zoom News : Jun 30, 2021, 10:03 PM
बॉलीवुड | अपनी क्यूट स्माइल और किलर डांस मूव्स से हर किसी का दिल जीत चुकीं नोरा फतेहा (Nora Fatehi) इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं। नोरा अक्सर इंस्टाग्राम पर फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। ऐसे में इस बार नोरा ने एक डांस वीडियो शेयर किया है।

ड्रेक के गाने पर डांस

नोरा फतेही ने 'ड्रेक' के गाने 'वन डांस' पर डांस करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में हॉट शॉर्ट्स पहने हुए नोरा गजब के किलर डांस मूव्स दिखा रही हैं। नोरा के डांस के साथ ही उनके फेस एक्सप्रेशन्स भी काफी दिलकश हैं। नोरा ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- 'समर टाइम वाइब्स... बैक अप एंड वाइन इट।'

फैन्स के रिएक्शन

स्विमिंग पूल के सामने डांस करतीं नोरा का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। करीब एक घंटे में वीडियो को तीन लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट्स के जरिए अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं। अधिकतर सोशल मीडिया यूजर्स फायर इमोजी कमेंट कर रहे हैं।

हिट मशीन साबित हो रहीं नोरा फतेही 

गौरतलब है कि नोरा ने कई डांस वीडियोज में अपना दम दिखाया है। बैक टू बैक हिट सॉन्ग्स देने के चलते नोरा को हिट मशीन भी कहा जाता है। वहीं बता दें कि अपने डांस के साथ ही नोरा बतौर अभिनेत्री भी अपना दम दिखा चुकी हैं। नोरा, वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ स्ट्रीट डांसर, सलमान खान के साथ भारत में नजर आ चुकी हैं। इसके साथ ही नोरा जल्दी ही अजय देवगन की फिल्म 'भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER