बॉलीवुड / जिम में Nora Fatehi ने किया जबरदस्त Belly Dance, फैन्स रह गए हैरान- देखें Video

Zoom News : May 17, 2021, 01:09 PM
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने डांस के साथ-साथ अपनी अदाओं को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। नोरा अभी तक किसी लीड रोल में नजर नहीं आई हैं, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी बड़े स्टार से कम नहीं है। फैंस उनके लेटेस्ट प्रैक्टिस डांस वीडियोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। फैंस नोरा (Nora  Fatehi Dance) की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। 

बता दें कि यह नोरा फतेही (Nora Fatehi Gym Video) के जिम का वीडियो है। इस वीडियो में नोरा एक्सरसाइज करते-करते डांस करना शुरू कर देती हैं। नोरा के इस अंदाज को देख वहां मौजूद बाकी लोग भी उन्हें ही देखने लगते हैं। नोरा फतेही (Nora Fatehi Belly Dance) के डांस ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है। सोशल मीडिया पर जमकर इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है। फैंस इस वीडियो की खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर फायर इमोजी बनाई तो दूसरे ने कमेंट कर कहा, "आप बहुत खूबसूरत हैं"। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर ताबड़तोड़ लाइक्स और कमेंट की बौछार हो रही है। सेलेब्स भी उनके डांसिंग मूव्स की तारीफ कर रहे हैं।

नोरा (Nora Fatehi) के काम की बात करें तो वह अब अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आने वाली हैं। अब तक नोरा ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है, ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि इस फिल्म में उनका धमाकेदार डांस देखने को मिलेगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER