बॉलीवुड / नोरा फतेही को मिल गया अपना 'दूल्हा', कहा- हम शादी करने वाले हैं

Live Hindustan : Jul 21, 2020, 08:26 PM
बॉलीवुड डेस्क | हम सभी जानते हैं कि नोरा फतेही की दुनिया भर में कितनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उन्हें अब तक कई प्रपोजल मिले होंगे, लेकिन हाल ही में उनके लिए ऐसा प्रपोजल आया कि वह खुद को इस पर रिएक्ट करने से नहीं रोक पाईं। दरअसल, नोरा के एक फैन ने वीडियो शेयर किया है जिसमें एक बच्चे ने उनसे शादी करने की इच्छा व्यक्त की है।

नोरा ने बच्चे का वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया और लिखा, 'दोस्तों, मुझे अपना पति मिल गया है। हम शादी करने वाले हैं'। 

बता दें कि हाल ही में नोरा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 14 मिलियन फॉलोअर्स हुए हैं। इस खुशी में नोरा ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह बेली डांस करते हुए दिखाई दी थीं। नोरा ने इस डांस की तैयारी करने के पीछे की कहानी भी बताई थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''मेरी जिंदगी को बदलकर रख देने वाले इस वीडियो के साथ 14 मिलियन होने का जश्न मना रही हूं। बेंगलूरू में साल 2018 में मैंने मिस इंडिया अवॉर्ड्स के दौरान सोलो परफॉर्म किया था। इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया और मुझे दिलबर सॉन्ग मिला।'

नोरा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आने वाली हैं। अभी लास्ट वह वरुण धवन के साथ फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी में नजर आई थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER