बॉलीवुड / व्हाइट मिडी, पेसिल हील और खुले बाल…नोरा फतेही ने कातिलाना अंदाज़ से किया धमाल, देखें...

Zoom News : Feb 09, 2021, 10:19 PM
बॉलीवुड: अब तो नोरा फतेही(Nora Fatehi) से लोगों को बचकर रहना पड़ेगा। लोगों को उनसे डर जो लगने लगा है। डर इस बात का कहीं वो अपने कातिलाना अंदाज़ से मार ना डाले। चाहे एयरपोर्ट हो, रेस्ट्रोरेंट, कोई पार्टी या फिर कैज़ुअल मीटिंग। नोरा का लुक हर वक्त देखने लायक होता है।

हम पहले भी कह चुके हैं कि नोरा के ऑरा में ही कुछ ऐसा जादू है कि उनसे बचना मुश्किल हैं। आज भी कुछ ऐसा ही हुआ जब वो पहुंचीं टी सीरीज़ के ऑफिस जहां उन्होंने वाकई फोटोग्राफर्स के दिलों पर छूरियां चला दीं। वो भी अपने स्टाइल और अदाओं से। White Midi में नोरा बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं उनकी तारीफ में शायद शब्द भी कम पड़ जाए। उन्हें देखकर हमेशा ही ये सवाल मन में आता है कि भला इतना परफेक्ट कोई कैसे हो सकता है।

>व्हाइट मिडी, पेसिल हील बेली और खुले बाल….इससे ज्यादा न तो नोरा ने कुछ खास मेकअप किया था और न ही लुक को और उभारने के लिए कोई ज्यादा जतन। लेकिन फिर भी नोरा कमाल लग रही थीं। इस तस्वीर में ज़रा इक नज़र उनकी नज़रों पर तो डालिए….नोरा की आंखों में ही जादू है जो उन्हें देखते ही हर किसी को मदहोश कर देता है।

अब तो ऐसा लगता है कि नोरा को परफेक्शन की आदत ही पड़ गई है। और हमें इस परफेक्शन की आदत डाल लेनी होगी ताकि रोज़ रोज़ इनके सुंदरता, अदा से लोग घायल न हों।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER