बॉलीवुड / लाल साड़ी पतली कमर, नए अंदाज में नजर आई नोरा फतेही, वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Feb 08, 2021, 09:45 PM
बॉलीवुड: नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपनी शानदार डांस और स्टाइलिश अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। नोरा फतेही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस ने रेड कलर का आउटफिट पहना हुआ है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अलग-अलग तरह के पोज देती नजर आ रही हैं। वीडियो में वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। 

नोरा फतेही (Nora Fatehi Instagram) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "झूठ कहां है? सभी तथ्य है।" नोरा फतेही के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें, हर वीडियो की तरह एक्ट्रेस का यह वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के करियर की बात करें तो कुछ ही दिनों पहले एक्ट्रेस का गाना 'नाच मेरी रानी' रिलीज हुआ था, जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया था। इस गाने ने लोगों को थिरकने पर भी मजबूर कर दिया था। नोरा फतेही और गुरु रंधावा के इस गाने को अब तक 20 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। नोरा फतेही जल्द ही 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म से जुड़ी नोरा फतेही का एक क्लिप भी वायरल हुआ था, जिसमें उनकी एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER