बॉलीवुड / Nora Fatehi बाथरोब में लगा रही थीं ठुमके, अचानक आईं बाहर और दिखा ग्लैमरस अंदाज

Zoom News : Apr 08, 2021, 06:14 PM
नई दिल्ली: एक्ट्रेस और अफलातून डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) का हाल ही में पोस्ट किया गया 'बस इट डाउन' वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिस खूबसूरती और सेंसुअलिटी से नोरा ने 'बस इट चैलेंज' को निभाया हैं, उनके करोड़ो फैन्स इस वीडियो पर अपना दिल बार बैठे हैं। महज एक ही दिन में नोरा (Nora Fatehi) के इस रील को 11 मिलियन्स से भी ज्यादा बार देखा गया है।

फिल्म रोर- टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन्स से अपना फिल्मी सफर शुरू करने वाली नोरा (Nora Fatehi Instagram) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। वीडियो में पहले नोरा बाथरोब पहनकर डांस करती हुई नजर आती हैं फिर अचानक से कातिलाना ड्रेस में उनका ग्लैमरस अवतार दिखाई देता है।

नोरा (Nora Fatehi Video) का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग नोरा के किलर मूव्स और उनके हॉटनेस की दाद दे रहे हैं। बता दें कि यह वीडियो उन्होंने फिल्मफेयर के प्रमोशन के लिए पोस्ट किया है। आने वाले 11 अप्रैल को नोरा फिल्मफेयर में परफॉर्म करने वाली हैं और इसी परफॉर्मेंस के लिए नोरा ने यह ड्रेस पहनी हुई है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER