बॉलीवुड / टाइगर श्रॉफ नहीं, इस एक्टर के साथ था दिशा पाटनी का चक्कर, एक साल में हो गया था ब्रेकअप

News18 : Dec 31, 2019, 01:08 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) बी-टाउन के उन कपल्स में से एक हैं, जो आए दिन चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में दिशा ने टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर बागी-3 (Baaghi 3) में भी एंट्री ली है। फिटनेस फ्रीक इस हॉट कपल को आए दिन साथ में घूमते-फिरते देखा जाता है। यह कपल अक्सर ही लंच और डिनर डेट पर जाते रहते हैं। हालांकि, अभी तक इस कपल ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है, लेकिन जिस तरह से ये दोनों साथ दिखाई देते हैं बी-टाउन में इनके इश्क के चर्चे आम हो गए हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि टाइगर से पहले दिशा किसी और एक्टर को डेट कर रही थीं।

दिशा पाटनी (Disha Patani) टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) से पहले टीवी जगत के चहेते एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthaan) को डेट कर रही थीं। पार्थ इन दिनों एरिका फर्नांडिस के साथ 'कसौटी जिंदगी के 2' (Kasautii Zindagii Kay) में लीड एक्टर यानी अनुराग बासु के तौर पर दिखाई दे रहे हैं।

आपको बता दें कि दिशा ने पार्थ को एक साल तक डेट किया था। उस समय वह बॉलीवुड का हिस्सा नहीं थीं, जबकि पार्थ उन दिनों 'कैसी ये यारियां' में काम कर रहे थे और दिशा से ज्यादा लोकप्रिय थे।

कथित तौर पर दिशा पार्थ समथान और टीवी निर्माता और बिग बॉस-11 के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता के साथ से खुश नहीं थीं। साथ ही पार्थ समथान और विकास गुप्ता की लीक हुई इंटीमेट तस्वीरों के चलते भी दिशा काफी दुखी थीं, जिसके चलते उन्होंने पार्थ समथान के साथ अपना रिश्ता खत्म करने का फैसला लिया और उनसे अलग हो गईं। वहीं, पार्थ ने भी इस बारे में खुलासा किया था और उनके और दिशा के ब्रेकअप के बारे में खुलकर बात की थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER