Bigg Boss OTT 3 / 'पहले प्यार से बढ़कर कुछ नहीं...', सना सुल्तान से कह दी रैपर नैजी ने दिल की बात

Vikrant Shekhawat : Jun 26, 2024, 07:00 AM
Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3 शुरू हो चुका है. इस बार होस्ट अनिल कपूर है. शो को शुरू हुए तीन दिन हुए हैं और घर में नए नए ग्रुप्स भी देखने को मिले हैं. रैपर नैजी ने हालिया एपिसोड में सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर सना सुल्तान के साथ प्यार और रिश्तों के बारे में खुलकर बातचीत की. चलिए बताते हैं आखिर ऐसा क्या था. नैजी ने कहा, "पहला प्यार हमेशा खास होता है और इससे बढ़कर कुछ नहीं होता. यह हमेशा किसी के दिल में एक अनोखी जगह रखता है, लेकिन जाहिर है कि लोग एक से अधिक बार प्यार में पड़ सकते हैं.''

सना से गपशप

जवाब में सना सुल्तान ने कहा, "आजकल वफादारी महंगी है, ऐसा कोई मिलना मुश्किल है, जो आपके उतार-चढ़ाव में आपके साथ खड़ा रहे, लेकिन एक बार जब आप इसे पा लेते हैं, तो आपको इसे संजो कर रखना चाहिए." मालूम हो, सना सुल्तान बिग बॉस में पब्लिक की एजेंट के रूप में गई हैं. इसी के साथ उन्हें कुछ पावर मिली है जहां उन्हें बाहरवालों के ओपिनियन मिलते रहेंगे. सना को बताया गया है कि लोगों को उनकी जोड़ी नैजी और साई केतन के साथ अच्छी लग रही है.

इंग्लिश को लेकर रिएक्ट किया

इस एपिसोड में नैजी और मुक्केबाज नीरज गोयत भी रैपर के साथ अंग्रेजी बोलने पर चर्चा करते नजर आए. उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि आत्मविश्वास का होना जरूरी है, भले ही आप अंग्रेजी भाषा में बेस्ट हो या नहीं.

नैजी और नीरज के बीच बातचीत

नैजी ने कहा, ''जीवन में आत्मविश्वास होना बहुत जरूरी है, भले ही आपको अंग्रेजी न आती हो.'' नीरज ने इस बात पर सहमति जताते हुए भाषा बोलने में आने वाली अपनी परेशानियों के बारे में बताया.

बिग बॉस ओटीटी 3 के होस्ट

नीरज ने कहा, ''मैं कॉन्फिडेंट नहीं हो पाता, क्योंकि मेरे अधिकांश शो और प्रशंसक अंतर्राष्ट्रीय हैं और मैं अंग्रेजी भी अच्छी तरह नहीं बोल पाता हूं.'' 21 जून से प्रसारित होने वाले इस शो को अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं. 

बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट

'बिग बॉस ओटीटी 3' के कंस्टेंट की बात करें तो इसमें रणवीर शौरी, पोलोमी दास, कंटेंट क्रिएटर विशाल पांडे, लवकेश कटारिया, यूट्यूबर अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां, पायल और कृतिका, ज्योतिषी मुनीषा खटवानी और 'वड़ा पाव' गर्ल चंद्रिका गेरा दीक्षित शामिल हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER