DELHI POLICE / पुलिसवाले ड्यूटी के दौरान कर रहे थे 'मस्ती', वायरल Video पर हुआ ऐसा एक्शन

Zoom News : Jun 09, 2021, 01:44 PM
Delhi Police Constable Viral Video : सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो कभी-कभी खुद के लिए जी का जंजाल बन जाते हैं। कुछ ऐसा ही दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल के साथ हुआ, जब उसने अपने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर अपने साथी के साथ वीडियो पोस्ट कर दिया। जैसे ही वीडियो वायरल हुए, तो लोगों ने सवाल उठाया कि ड्यूटी के दौरान वर्दी में वीडियो क्यों बनाया।

वर्दी में वीडियो बनाकर किया पोस्ट

दिल्ली पुलिस ने ड्यूटी के दौरान वर्दी में वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करने के मामले में एक महिला हेड कांस्टेबल और एक कांस्टेबल को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। अधिकारियों ने मंगलवार को कहा कि दोनों पुलिसकर्मियों ने वीडियो बनाने के दौरान कोरोना वायरस संबंधी दिशा-निर्देशों का भी पालन नहीं किया।

लॉकडाउन की ड्यूटी के वक्त बनाए वीडियो

सोमवार को जारी नोटिस के मुताबिक, मॉडल टाउन पुलिस थाने में तैनात हेड कांस्टेबल शशि और कांस्टेबल विवेक माथुर ने कोरोना वायरस लॉकडाउन की ड्यूटी के दौरान वर्दी में कई मनोरंजक वीडियो बनाए और बाद में उन्हें सोशल मीडिया पर साझा किया।

कारण बताओ नोटिस जारी

एक बॉलीवुड सॉन्ग 'टुकुर-टुकुर देखते हो क्या...' पर फिल्माये गये वीडियो में माथुर बिना मास्क पहने दिखाई दिए और दोनों पुलिसकर्मियों ने सामाजिक दूरी के नियमों का भी पालन नहीं किया। नोटिस में इनके आचरण को आधिकारिक कर्तव्यों के निर्वहन के खिलाफ करार दिया गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER