बॉलीवुड / शादी को लेकर नोरा फतेही का बड़ा बयान, कहा- मैं तैयार हूं...Video Viral

Zoom News : Jan 15, 2021, 08:05 PM
बॉलीवुड: द कपिल शर्मा शो(The Kapil Sharma Show) एक चैट शो है लेकिन इसके सेट पर इतनी मस्ती होती है कि मेहमानों से लेकर ऑडियंस तक लोग हंसते हंसते लोटपोट हो जाते हैं। ऐसी ही खूब मस्ती तब भी हुई थी जब नोरा फतेही(Nora Fatehi) कपिल के शो में पहुंची थीं। तब कपिल ने नोरा से ऐसे ऐसे सवाल किए कि ऑडियंस के अलावा हंसने से नोरा भी खुद को रोक नहीं पाई थी। वहीं इस दौरान नोरा ने शादी के लिए तैयार होने की बात भी कह दी। और साथ ही ये भी दिखा दिया कि वो कितनी अच्ची बहू बनने वाली हैं। 

अब मैं शादी के लिए तैयार हूं - नोरा

द कपिल शर्मा शो में पहुंचीं नोरा फतेही ने मटर भी छीलीं और कह दिया कि वो शादी के लिए तैयार हैं। वो एक अच्छी बहू बन सकती हैं और किचन का हर काम कर सकती हैं।  इसके अलावा भी शो पर खूब मस्ती हुई कपिल ने नोरा से ऐसे ऐसे सवाल पूछे कि हर कोई पेट पकड़कर हंंसने को मजबूर हो गया। कपिल ने पूछा “क्या आप टिंडे खाती हैं।” इस पर नोरा का जवाब सुनकर हर कोई हैरान हो गया। नोरा का कहना था कि अगर वो किसी शब्द का उच्चारण नहीं कर सकतीं तो वो उसे खाती ही नहीं हैं। और आज तक उन्होंने टिंडे नहीं खाए हैं। 

बचपन से जुड़ा किस्सा किया बयां

मस्ती के साथ साथ कपिल शर्मा शो में पहुंचीं नोरा फतेही ने अपने बचपन से जुड़ा किस्सा भी शेयर किया। आज नोरा बेहतरीन डांसर्स में शुमार हैं लेकिन बचपन में उन्हें डांस करने पर कड़ी फटकरा पड़ती थी और घर में डांस करने की बिल्कुल मनाही थी।

कला और हुनर किसी के छिपाए या किसी के दबाए नहीं दबता आज नोरा की डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वहीं इंस्टाग्राम पर हाल ही में उनके 20 मिलियन फोलोअर्स हुए हैं जिसकी खुशी उन्होंने स्पेशल तरीके से शेयर की थी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER