बॉलीवुड / नेशनल स्टॉक एक्सचेंज ने शेयर कर दी Mouni Roy की हॉट तस्वीरें, यूजर्स ने ऐसे लिए मजे

Zoom News : Jan 10, 2021, 02:24 PM
बॉलीवुड | नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) ने शनिवार (9 दिसंबर) को गलती से अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर अभिनेत्री मौनी रॉय (Mouni Roy) की हॉट तस्वीरें शेयर कर दी। गलती का अहसास होने के बाद एनएसई ने तुरंत ट्वीट डिलीट कर दिया और सफाई दी, लेकिन तब तक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं और लोगों ने जमकर मीम्स शेयर किया।  

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) ने अपने ट्विटर पर अभिनेत्री मौनी रॉय (Mouni Roy) की जो तस्वीरें शेयर की थी, वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। तस्वीरों में मौनी रॉय ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं।

एनएसई ने दी सफाई

गलती का पता लगने के बाद एनएसई (NSE) ने ट्वीट कर कहा, 'दोपहर 12:25 बजे एनएसई के हैंडल पर गलती से एक गलत पोस्ट हो गया। यह NSE का अकाउंट को संभालने वाली एजेंसी द्वारा की गई एक मानवीय त्रुटि है और कोई हैकिंग नहीं हुई है। असुविधा के लिए हमारे फॉलोवर्स से माफी मांगना चाहते हैं।

यूजर्स ने लिए मजे

एनएसई द्वारा माफी मांगने के बाद भी यूजर्स उन्हें ट्रोल करते रहे और कई मीम्स शेयर किए। एक यूजर ने लिखा, 'अच्छा तो ये मतलब होता है, स्टॉक ऑफ द डे का।'

नोटिस पीरियड में ऐसा काम

पीयूष झा नाम के यूजर ने लिखा, 'जब नोटिस पीरियड में काम कर रहे कर्मचारी को पर्याप्त मुआवजा नहीं मिलता है।'

एनएसई मस्ती के मूड में

सौमेश बनर्जी नाम के यूजर ने लिखा, 'मार्केट थोड़ा क्या उछाड़ मारा, एनएसई मस्तीबाजी के मूड में आ गया। ये सब क्या कर रहे हो आशीष चौहान साहब।'

नॉटी एनएसई

एक यूजर ने कमेंट किया, 'इससे सेक्सी गलती मैंने आज तक नहीं देखी। गलती करना तो कोई एनएसई से सीखे। नॉटी एनएसई।'

ऐसी गलती करते रहा करो

एक यूजर ने एनएसई के ट्वीट पर कमेंट किया, 'अरे कोई गलती नहीं थी, ऐसे ही गलती करते रहा करो।'

ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी मौनी रॉय

मौनी रॉय डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, अक्किनेनी नागार्जुन और डिंपल कपाड़िया के साथ दिखेंगी। बता दें कि मौनी रॉय ने नागिन सीरियल से अपनी पहचान बनाई थी और अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER