Cricket / ENG दौरे के लिए SL टीम की घोषणा, मैथ्यूज और चंडीमल की नहीं हुई वापसी

Zoom News : Jun 08, 2021, 08:43 PM
Cricket | श्रीलंकाई टीम तमाम उतार-चढ़ाव के बाद आखिरकार इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होगी। श्रीलंकाई क्रिकेटरों ने कॉन्ट्रैक्ट को लेकर हुए विवाद के बाद इस दौरे पर जाने से मना कर दिया था, हालांकि श्रीलंका क्रिकेट ने खिलाड़ियों को इस दौरे पर जाने के लिए जारी कर लिया। इस दौरे के लिए श्रीलंका की 24 सदस्यीय टीम की घोषणा भी की जा चुकी है। हाल ही में बांग्लादेश दौरे पर टीम के वनडे कप्तान चुने गए कुसल परेरा एक बार फिर टीम की कमान संभालेंगे। टीम में नुवान प्रदीप की वापसी हुई है, लेकिन एंजलो मैथ्यूज, दिनेश चंडीमल और दिमुथ करुणारत्ने जैसे सीनियर खिलाड़ियों को एक बार फिर टीम में जगह नहीं मिली है, जिसके बाद से इन तीनों के भविष्य पर सवालिया निशान लग गए हैं।

एशेन बंडारा को छोड़कर बांग्लादेश के दौरे पर जिन खिलाड़ियों को टीम में चुना गया था, सब एक बार फिर टीम का हिस्सा हैं। श्रीलंका क्रिकेट अब भविष्य को ध्यान में रखकर टीम में खिलाड़ियों को चुन रहा है। पिछले सप्ताह ऐसी खबरें आई थीं कि श्रीलंकाई खिलाड़ी नए कॉन्ट्रैक्ट सिस्टम से नाखुश हैं और इसको साइन नहीं करने का फैसला लिया है। यही वजह है कि टीम की घोषणा में भी देरी हुई है। श्रीलंकाई टीम 9 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी।

सीरीज का पहला मैच 18 जून को खेला जाना है। श्रीलंका को इस दौरे पर तीन टी20 इंटरनेशनल और इतने ही वनडे इंटरनेशनल मैचों की सीरीज खेलनी है। श्रीलंकाई टीमः कुसल परेरा (कप्तान), कुसल मेंडिस, दनुष्का गुणातिलाका, अविष्का फर्नांडो, पथुम निसांका, निरोशन डिकवेला, धनंजय डि सिल्वा, ओशाडा फर्नांडो, चरित असालंका, दसुन शनाका, वनिंदु हसरंगा, रमेश मेंडिस, चमिका करुणारत्ने, धनंजय लक्षन, इशान जयरत्ने, दुशमंता चमीरा, इसुरु उडाना, असीता फर्नांडो, नुवान प्रदीप, बिनुरा फर्नांडो, शिरन फर्नांडो, लक्षन संदाकन, अकीला धनंजय, प्रवीण जयविक्रमा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER