बॉलीवुड / न्यासा का ट्रेडिशनल अवतार, फैंस के उड़े होश, काजोल ने की तस्वीर शेयर, तो हुई वायरल

News18 : Mar 13, 2020, 10:08 AM
मुंबई : बॉलीवुड स्टार काजोल (Kajol) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) पिछले कुछ समय से लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर बनी हुईं थीं। ट्रोलर्स उनके अचानक बदले रंग को लेकर लगातार भद्दे कमेंट्स कर रहे थे, जिसे लेकर काजोल ने ट्रोलर्स को जमकर लताड़ लगाई थी और उनसे ऐसा ना करने को भी कहा था। लेकिन, बीते कुछ दिनों से जैसे काजोल अपनी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रही हैं, उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि न्यासा जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं।

हाल ही में काजोल ने बेटी न्यासा की एथनिक लुक में तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। गोल्डन कलर के लहंगे में न्यासा काफी खूबसूरत दिख रही हैं और लोग उनके इस लुक की काफी तारीफ भी कर रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए काजोल ने एक कैप्शन भी लिखा है, जो हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। फोटो शेयर करते हुए काजोल ने कैप्शन में लिखा है, "इस डर के माहौल में हमें अपनी एक खुशी की दवाई की आवश्यकता है। मेरा होने के लिए शुक्रिया।"

न्यासा देवगन का ट्रेडिशनल लुक देखकर उनकी इस तस्वीर पर काजोल की बहन तनीशा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) ने कमेंट करते हुए लिखा, "मेरी प्रिंसेस।" सोशल मीडिया पर न्यासा की ये तस्वीर लोगों को इतनी पसंद आ रही हैं कि मजह 5 घंटे के अंदर ही उनकी इस तस्वीर को 4 लाख 34 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं तस्वीर पर ढाई हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट भी किया है।

बता दें कि हाल ही में काजोल ने न्यासा के कलर को लेकर उन्हें ट्रोल किए जाने पर भी अपनी राय रखी थी। काजोल ने पिंकविला से बातचीत में बताया था कि कैसे डार्क स्किन कलर की वजह से एक समय पर उन्हें भी ट्रोल किया जाता था जिसे लेकर उन्हें भी काफी बुरा महसूस होता था। वहीं अजय देवगन भी कई बार न्यासा को ट्रोल किए जाने पर भड़क चुके हैं और लोगों से ऐसा ना करने की अपील भी कर चुके हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER