T20 World Cup / ओ विराट, जरा बाबर की तरह मारकर... PAK फैन ने लिए किंग कोहली के मजे

Zoom News : Oct 23, 2022, 09:32 AM
T20 World Cup : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार क्रिकेटर विराट कोहली शुक्रवार को जब प्रैक्टिस के लिए मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में नहीं गए तो उनके फैन्स निराश होकर घर पहुंचे थे। लेकिन शनिवार को जब यह स्टार बल्लेबाज प्रैक्टिस के लिए एमसीजी पहुंचा तो करीब 1000 इंडियन फैन्स के चेहरे खुशी से चमक उठे। जैसे ही कोहली ट्रेनिंग मैदान पर उतरे, इन फैन्स ने जोर से चिल्लाकर अपनी खुशी जाहिर की। कोहली ने गार्ड पहने और अपना नेट सेशन शुरू कर दिया।

भारतीय फैन्स के बीच काफी संख्या में पाकिस्तानी समर्थक भी मौजूद थे, जिसमें से एक ने कुछ मजाकिया छींटाकशी करने की कोशिश की। उसने कहा, 'ओ विराट, ओ विराट, जरा बाबर आजम की तरह स्ट्रेट ड्राइव मारके दिखाओ।' वहीं कुछ पाकिस्तानी फैन्स ने एक मिनी स्पीकर लेकर देश के एक बैंड का देशभक्ति गाना 'दिल दिल पाकिस्तान' गाना शुरू कर दिया।

सुपरस्टार की टीम में भुवनेश्वर कुमार को देखना काफी मुश्किल है, लेकिन एक ग्रुप ने आशा भोंसले के 1960 के मशहूर गाने 'परदे में रहने दो' की तर्ज पर गाते हुए कहा, 'भुवी को खेलने दो, भुवी को ना छुपाओ।' पूर्व भारतीय कप्तान के श्रीकांत को कुछ लोगों ने घेर लिया जिसमें से कुछ उनके साथ 'सेल्फी' खिंचवाना चाहते थे। श्रीकांत यहां मेजबान प्रसारक की क्षेत्रीय (तमिल) कमेंटरी टीम के साथ पहुंचे हैं। श्रीकांत को इन लोगों को बताना पड़ा कि उन्हें एक शो रिकॉर्ड करना है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER