West Bengal / केक डिलीवरी बॉय ने वीडियो कॉल कर की ली आपतिजनक तस्वीरें, फिर 66 महिलाओं को ब्लैकमेल कर किया रेप

Zoom News : Feb 23, 2021, 06:58 AM
पश्चिम बंगाल के हुगली जिले की एक नामी कंपनी के एक केक डिलीवरी बॉय ने एक ऐसी हरकत की, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। अब स्थिति यह है कि लोग उस डिलीवरी बॉय को सीरियल रेपिस्ट कहने लगे हैं। उसका अपराध इतना गंभीर है कि महिलाएं कड़ी सजा की मांग करने लगीं। जिस तरह से उसने घटनाओं को अंजाम दिया उसे सुनकर लोग हैरत में पड़ गए।

इतना ही नहीं, खुद पुलिस भी उस तरीके को जानकर हैरान रह गई, जब आरोपियों ने महिलाओं को ब्लैकमेल करने और बलात्कार जैसी घटनाओं को अंजाम दिया। दरअसल, डिलीवरी बॉय कंपनी के उत्पादों के बारे में फीडबैक लेने के नाम पर महिलाओं को वीडियो कॉल करता था।

आरोपी ने कहा कि वह फीडबैक के नाम पर वीडियो कॉल करते हुए महिलाओं की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो बनाने के बाद उन महिलाओं को ब्लैकमेल करता था। ब्लैकमेल करने के बाद वह उन महिलाओं को उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करता था।

पुलिस के अनुसार, विशाल वर्मा, हुगली के क्योटा में ट्रायंगल पार्क में रहने वाले एक युवक पर 66 महिलाओं को ब्लैकमेल करने और बलात्कार करने का आरोप है। चंदननगर आयुक्तालय के तहत, चुचुडा पुलिस स्टेशन की पुलिस ने विशाल वर्मा और एक अन्य साथी सुमन मंडल को गिरफ्तार किया और उन्हें सलाखों के पीछे भेज दिया।

यहां तक ​​कि इस मामले में आरोपी विशाल वर्मा की मां ने भी अपने बेटे के अपराध को कबूल कर लिया है और इस भ्रम में शामिल होने के आरोप को स्वीकार कर लिया है। यहां तक ​​कि चुचुडा थाने की पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए आईपीसी की धारा 376, 506, 509, 384, 34, 354B के तहत मामले दर्ज किए हैं और उन्हें सलाखों के पीछे भेजा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER