मध्य प्रदेश / सोशल मीडिया पर दोस्ती, प्यार फिर घर बुलाकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए, ऐसे गिरफ्तार हुआ वकील

Zoom News : Apr 05, 2021, 05:43 PM
मध्य प्रदेश के ग्‍वालियर से एक लड़की के साथ शादी का झांसा देकर रेप करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, आरोपी वकील निकला। पीड़िता ने आरोप लगाया कि कुछ दिन बातचीत के बाद युवक ने उससे प्यार का इजहार किया, फिर उसका विश्वास जीता और अपने घर मिलने बुलाया और शादी का झूठा वादा कर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए। 

शादी का झांसा देकर युवती के साथ रेप 

मुरार के बड़ागांव गुलाबपुरी निवासी 26 वर्षीय युवती की पांच साल पहले एक लड़के से फेसबुक पर दोस्ती हुई और बातचीत के दौरान देखते ही देखते यह दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों के बीच शादी की बातें होने लगी। साथ ही शारीरिक संबंध भी बनने लगे। इस दौरान लड़की शादी की जिद्द करने लगी फिर दोनों के प्यार के बीच दरार आनी शुरू हो गई और दोस्ती टूट गई। 

प्यार में धोखा खाई लड़की ने रेप का मामला दर्ज कराया 

प्यार में धोखा खाई लड़की ने हजीरा थाना इलाके में लड़के के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया और पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी पेशे से वकील है। पीड़िता का कहना है कि जब उसने संबंध बनाने का विरोध किया तो आरोपी ने उसे विश्वास दिलाया कि वह उस के साथ ही शादी करेगा और वो उसकी बातों में आ गई। फिर वो उसे अक्सर अपने घर बुलाने लगा और पत्नी कहकर शारीरिक संबंध बनाने लगा। नहीं आती थी तो बदनाम करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता था। 


पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया 

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वो आरोपी के साथ पिछले पांच सालों में रिलेशनशिप में थी। शादी का झूठा वादा करके वो मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। जब उसे शादी के लिए बोला वो टालने लगा। पुलिस ने 376 के तहत एफआईआर दर्ज की है और आरोपी को कोर्ट में पेश किया। 

इस मामले में थाना प्रभारी थाना हजीरा ग्वालियर आलोक परिहार का कहना है कि पीड़िता के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि फेसबुक या सोशल मीडिया के किसी भी माध्यम से ऐसे किसी पर भी विश्वास करना सही नहीं है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER