उतर प्रदेश / अवैध संबंध के शक में एक पति ने अपनी पत्नी का प्राइवेट पार्ट तांबे के तार से सिल दिया

Zoom News : Mar 21, 2021, 09:49 AM
उत्तर प्रदेश के रामपुर में शोर पर एक शोर सवार। दक्षिण में अवैध संबंधों के संदेह में, उसके पति के निजी हिस्से के तार के साथ एक पति मूर्खतापूर्ण। पिडिला के अस्पताल में पिडिला के अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। एक आदमी को अपने व्यक्ति पर अवैध संबंधों का संदेह था। यह मार्ग अक्सर पति और पंथ में झगड़ा था। एक बार शनिवार को, हुडी गुजर में पति सुना गया था। पति अपने पानी से हराया। रानी चिल्लाने वाली महिलाएं यह दौरा अपने आप के निजी हिस्से से मूर्खतापूर्ण मूर्खतापूर्ण है।

यह महिलाओं की हवाना के दौरान बिगड़ गया और कोतवली दूध में शिकायत दर्ज कराई गई। इस मामले में, पुलिस ने अफवाह दर्ज की और मैं एक व्यवस्था को दुखी कर रहा हूं। पिडिता ने पुलिस को बताया कि पति ने अपने शर्मनाक तोते को छोड़ दिया है। मैं सुबह छह एच बीजे यूएसएनएनई माई हैंड, पीयर पक्कास और मुंडा मंडा में सो रहा था, जिसने मेरी रोने वाली आवाज को हटा दिया। फिर टैंक टैंक की मात्रा। राहिला ने कहा कि उसका पति पति से संदिग्ध है।

वही irradi का पति एक दुखी है कि मेरे पिता हाथी तीसरे और अन्य शॉ के साथ एक अवैध संबंध बन गया। मैं सुबह के लिए कसम खाता हूं और यहां मेरा पतला मेरा पतला, उपकरण बाहर जाता है। हार्स पति के आरोपों में आयर तरीके से तन्के लंगा यह है कि मेरे पास मेरी हर ज़रूरत के लिए बहुत मज़ा आता है। हिंसा मेरे साथ गलती करेगी।

इस मामले में, पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम ने कहा कि जनपद को रामपुर में अपने पति ने बताया और उसके पति पर हमला किया गया और अमानवीय अधिनियम था। कॉमेडी की गंभीरता को देखने के लिए, तत्काल कानूनों को प्रदान किया गया और महिला की चिकित्सा चित्रण। माध्यम के आधार पर, चोट आ गई है, महिला के पति को नक्काशीदार किया गया है जिसके आधार पर महिला का पति किया जा रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER