Bihar Election 2020 / मंच पर बैठे तेजस्वी यादव पर एक युवक ने फेंकी दो बार चप्पल, पहला प्रयास विफल, दूसरा हुआ सफल

Zoom News : Oct 21, 2020, 07:00 AM
बिहार विधानसभा चुनाव में चुनावी समर चल रहा है। जनता को लुभाने के लिए, नेता हर जगह सार्वजनिक सभाएँ कर रहे हैं। इस दौरान लोगों की भीड़ भी देखी जा रही है। लेकिन भीड़ में वे भी हैं जो नेता के प्रति अपनी नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं। इसी तरह का मामला औरंगाबाद में भी देखा गया जब एक युवक ने तेजस्वी यादव को मंच पर चप्पल फेंकी।

दरअसल, औरंगाबाद के भभंडी में कांग्रेस उम्मीदवार राजेश राम के प्रचार में तेजस्वी यादव के लिए मंच बनाया गया था, जहां उनका भाषण सुनने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। उसी समय चुनावी सभा में हंगामा हुआ जब एक दिव्यांग युवक ने तेजस्वी यादव पर दो बार चप्पल फेंकी।

पहली बार फेंकी गई चप्पल तेजश्वी से गुजरी। लेकिन जब तक नेता कुछ समझ पाते, दूसरा जूता तेजस्वी यादव पर फेंका गया। जो सीधे उसके शरीर में चली गई। मंच पर बैठे नेता और तेजस्वी यादव यह सब देखकर हैरान रह गए।

तुरंत दिव्यांग युवक को किसी तरह शांत किया गया। तब तेजस्वी यादव ने अपना भाषण देना शुरू किया। वैसे, तेजस्वी यादव ने इस फुर्तीले प्रकरण पर कोई विशेष ध्यान नहीं दिया और भाषण देते रहे।

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव ने औरंगाबाद जिले में तीन बैठकें कीं, जिसमें भभंडी, रफीगंज और कुटुम्बा विधान सभा के औरंगाबाद शामिल थे। कांग्रेस के उम्मीदवार राजेश राम औरंगाबाद में कुटुम्बा विधानसभा से हैं। वह कांग्रेस के टिकट पर यहां से विधायक चुने गए थे।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER