बॉलीवुड / किसान आंदोलन पर रोहित शर्मा ने किया ट्वीट तो कंगना ने कहा- धोबी का कुत्ता

Zoom News : Feb 04, 2021, 12:22 PM
MH: कंगना रनौत अपने बेबाकपन के लिए जानी जाती हैं। जो भी मुद्दा हो, इंसान हो, कंगना किसी के भी साथ, किसी भी बात पर बहस कर सकती है और किसी भी मामले पर सोचना बंद नहीं करती। किसान आंदोलन पर हॉलीवुड गायक रिहाना के ट्वीट करने के बाद से कंगना रनौत काफी नाराज हो गई हैं। उन्होंने ट्वीट करके अमेरिकी गायक से बात की थी और अब वह दूसरों को भी जवाब देने में लगे हुए हैं।

भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा ने भारत की एकता के बारे में ट्वीट किया, जिसके बाद कंगना रनौत ने उनके ट्वीट का जवाब दिया और क्रिकेटरों को धोबी का कुत्ता कहा। रोहित ने ट्वीट किया, "भारत हमेशा शक्तिशाली रहा है जब भी हम एक साथ खड़े हुए हैं और इस समय एक समाधान खोजना एक आवश्यकता बन गया है। हमारे किसान हमारे देश की भलाई में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं और मुझे उम्मीद है कि एक साथ हम जल्द ही एक समाधान ढूंढेंगे।" । # भारत पूरी तरह से। ''

भारत हमेशा मजबूत हुआ है जब हम सभी एक साथ खड़े हैं और इसका समाधान खोजना समय की जरूरत है। हमारे किसान हमारे राष्ट्र की भलाई में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं और मुझे यकीन है कि हर कोई एक समाधान खोजने के लिए अपनी भूमिका निभाएगा। # भारत पूरी तरह से ogether

इस पर कंगना ने जवाब दिया, "ये सभी क्रिकेटर धोबी के कुत्ते की तरह आवाज़ क्यों लगा रहे हैं और न ही घर?" किसान ऐसे कानून के खिलाफ क्यों होंगे जो उनके लिए एक क्रांतिकारी कदम की तरह है। ये वही आतंकवादी हैं जो हंगामा मचा रहे हैं। इतना कहो, इतना डर ​​गया? “कंगना ने यह ट्वीट डिलीट कर दिया है।

किसान आंदोलन से प्रभावित इंटरनेट सेवा का जिक्र करते हुए हॉलीवुड गायिका रिहाना ने ट्विटर पर एक खबर साझा की। रिहाना ने खबर साझा की और कैप्शन में लिखा- हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं? #FarmersProtest। रिहाना के ट्वीट का जवाब देते हुए कंगना रनौत ने लिखा, "कोई भी इस बारे में बात नहीं कर रहा है क्योंकि वे आतंकवादी हैं, किसान नहीं, जो भारत को विभाजित करने की कोशिश कर रहे हैं।" ताकि चीन जैसे देश हमारे राष्ट्र पर कब्जा कर लें और संयुक्त राज्य अमेरिका जैसे चीनी उपनिवेश का निर्माण करें। आप शांत चित्त होकर बैठिए। हम आपके जैसे बेवकूफ नहीं हैं जो आपका देश बेचते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER