पणजी / कान 2019 लुक के ट्वीट पर दीपिका ने कहा अब बस रणवीर और छपाक के पास जाना है

SpotboyE : May 19, 2019, 08:51 AM
दीपिका पादुकोण ने कान्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के 72 वें संस्करण में अपने सरताज विकल्पों के साथ शीर्ष का प्रदर्शन किया। अभिनेत्री ने रेड कार्पेट पर अपने बेदाग अवतार के साथ फैशन की दुनिया में हलचल मचा दी। लेकिन अब जैसा दिखता है, वह इन लुक के साथ किया है और वह पति रणवीर सिंह और अपनी आगामी फिल्म छपाक में वापस आना चाहती है।

केवल दो दिनों में, मंद सुंदरियों ने अपने प्रशंसकों को अपने कई रूपों के साथ आश्चर्यचकित किया। हालांकि, ऐसा लग रहा था कि फिल्म समारोह में वह रणवीर को स्पष्ट रूप से याद नहीं कर रही थीं और उन्होंने स्वीकारोक्ति करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। दीपिका ने एक ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “अब बास! अब वापस छपाक और @RanveerOfficial ... ”

कान्स फिल्म फेस्टिवल के डे 1 पर, बाजीराव मस्तानी अभिनेत्री ने एक क्रीम और काले रंग का हाई-स्लिट पहनना चुना, जबकि 2 दिन पर, वह पति और अभिनेता रणवीर से प्रेरित दिखी। 2 दिन के लुक में उन्हें चूने के हरे रंग की फ्रिल ड्रेस में देखा गया। अभिनेत्री भले ही कान्स पर अपने फैशन विकल्पों के लिए ट्रोल का निशाना बन गई हों, लेकिन यह वास्तव में फिल्म फेस्टिवल में अपने लुक या अवतार के साथ प्रयोग करने से महिला को रोक नहीं पाई।

रणवीर के अलावा दीपिका भी अपनी फिल्म में वापस आना चाहती हैं, जो मेघना गुलजार द्वारा अभिनीत है। विक्रांत मैसी अभिनीत छप्पक, एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की यात्रा पर आधारित है। जब फिल्म के निर्माताओं ने अभिनेत्री के पहले लुक को अनवील किया था, तो वह नहीं रुकीं लेकिन एसिड अटैक सर्वाइवर के लुक को एक्टिंग करने के लिए अभिनेत्री की सराहना की। निर्माताओं ने दिल्ली में अपना पहला शेड्यूल लपेट लिया है। छपाक को 10 जनवरी, 2020 को रिलीज़ किया गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER