Special / भिखारी के लिए एक शख्स ने लूटा बैंक, दूसरे ने दी महंगी कार - VIDEO

Zoom News : Jun 15, 2021, 11:54 AM
Beggar Video : अक्सर जब आप कहीं जा रहे होते हैं तो रास्ते या सड़क के किनारे बैठे भिखारियों को पैसे देने के लिए रुक जाते हैं। हालांकि, आपके पास छुट्टे पैसे होते हैं तो उसे आप उन्हें दे देते हैं। लेकिन बेहद कम ही बार देखा गया होगा, जब किसी ने भिखारी को उम्मीद से ज्यादा पैसे दे दिए हों। या फिर अपने पर्स में रखे पूरे पैसे या फिर अपनी गाड़ी दान में भिखारी को दे दे। हालांकि ऐसा संभव नहीं, लेकिन एक वीडियो ऐसा वायरल हो रहा है, जिसमें यह सब देखा गया।

भिखारी को पैसे देने के लिए लड़ाई

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क के किनारे बैठे एक भिखारी को पैसे देने के लिए दो शख्स वहां आते हैं। एक शख्स जब अपनी जेब से कुछ छुट्टे पैसे देता है तो दूसरा शख्स भी थोड़ा उससे ज्यादा पैसे देता है। फिर उसके बाद, जेब में रखे नोट को देता है और फिर दूसरा अपनी पर्स रख देता है।

देखें वीडियो-

एक ने दी कार तो दूसरे ने दी नोटो की गड्डी

इतना ही नहीं, जब पहला शख्स अपने मोबाइल फोन्स रख देता है तो दूसरा पैसों की गड्डी उसमें रख देता है। फिर पहला वाला शख्स अपनी गाड़ी की चाभी भिखारी के कटोरी में रख देता है। तो फिर दूसरा उससे भी ज्यादा पैसे देने के लिए पीछे बैंक में चोरी करके भिखारी को पैसे देने का प्लान करता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसे अभी तक 3 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER