देश / ओवैसी ने गुजरात में भाजपा-कांग्रेस पर जमकर किया कटाक्ष कहा- ये दोनों मामा-भांजे की पार्टी हैं

Zoom News : Feb 08, 2021, 08:50 AM
Delhi: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी रविवार को गुजरात में थे। ओवैसी, जिन्होंने भारतीय जनजातीय पार्टी (BTP) के साथ गठबंधन करके नागरिक चुनावों में प्रवेश किया था, ने गुजरात के लोगों से तीसरे विकल्प को मौका देने की अपील की और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के साथ कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि देश के किसानों ने नरेंद्र मोदी की नींद हराम कर दी है। किसान ट्रैक्टर लेकर दिल्ली पहुंचे और आज बीजेपी के 300 सांसद परेशान हैं। गुजरात में आपको यही काम करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि गुजरात गांधी का है और गांधी ही रहेगा। नरेंद्र मोदी और अमित शाह गांधी से बड़े नहीं होंगे। यह उन लोगों का गुजरात है जिन्होंने अपने साहस और परिश्रम से इसे आगे बढ़ाया है।

AIMIM अध्यक्ष ने कहा कि मोदी और शाह गुजरात में आए और गए। जनता उन्हें दिल्ली ले गई। उन्होंने कहा कि मोदी जानते हैं कि उनके पास इतनी शक्ति है कि जो भी विधानसभा में पहुंचता है वह चुप हो जाता है। ओवैसी ने ark हरकत में बरकत है ’का नारा दिया और आदिवासियों को स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के पास जमीन छीनने का आरोप लगाया।

ओवैसी ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस और भाजपा दोनों चाचा-भतीजे हैं। यह कांग्रेस पार्टी मोदी सरकार से डरती है। अगर कांग्रेस अच्छी होती तो मुझे हैदराबाद से यहां नहीं आना पड़ता।
उन्होंने कहा कि आज हम एक विकल्प लेकर आए हैं। हमारा उद्देश्य चुनाव जीतना नहीं है बल्कि लोगों को सशक्त बनाना है। ओवैसी ने आगे कहा कि हिंदू राष्ट्रवाद अब संविधान राष्ट्रवाद का सामना करेगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER